‘राजा बाबू हारेंगे, गरीब घर का बेटा जीतेगा..,’ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बाबूलाल का तीखा हमला

‘राजा बाबू हारेंगे, गरीब घर का बेटा जीतेगा..,’ विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर बाबूलाल का तीखा हमला

RANCHI: कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी दलों ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया है। सदन में अविश्वास प्रस्ताव पर बहस हो रही है। इसी बीच बीजेपी ने कांग्रेस समेत I.N.D.I.A गठबंधन के तमाम दलों पर जोरदार हमला बोला है। झारखंड के पूर्व सीएम और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा है कि कांग्रेस समेत I.N.D.I.A गठबंधन के सभी दल घमंड के शिकार हैं।


बाबूलाल मरांडी ने गांधी परिवार को लगता है कि उन्हें इस देश पर राज करने का स्वभाविक अधिकार है। बिहार में लालू परिवार, यूपी में अखिलेश परिवार, तमिलनाडु में स्टालिन का परिवार और झारखंड में सोरेन परिवार भी इसी घमंड का शिकार है? जैसे ही साधारण परिवार का कोई व्यक्ति उनकी राजसत्ता को चुनौती देता है, सारे परिवारवादी मिलकर तरह-तरह के षड़यंत्र रचते हैं।


उन्होंने कहा कि इन अयोग्य परिवार वादी धनाढ्यों एवं एक्सीडेंटल उत्तराधिकारियों को शायद पता नहीं कि देश बदल चुका है। अब आम जनता में से कोई भी खड़ा होकर इनकी राजसत्ता को चुनौती दे सकता है। आज इन्हीं खानदानी राजा और परिवारवादियों की ''घमंडिया'' गठबंधन मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आई है। अबकी बार लड़ाई प्रजा और राजा के बीच है, राजा बाबू हारेंगे, गरीब घर का बेटा जीतेगा।