VIP ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कहा.. नीतीश की बदौलत सत्ता सुख भोग रहे BJP नेता

VIP ने बीजेपी पर बोला बड़ा हमला, कहा.. नीतीश की बदौलत सत्ता सुख भोग रहे BJP नेता

PATNA: अग्निपथ स्कीम को लेकर बिहार में मचे सियासी घमासाम पर मुकेश सहनी की पार्टी VIP ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है। विकासशील इंसान पार्टी ने सहयोगियों के प्रति बीजेपी के व्यवहार की निंदा की है। VIP ने कहा है कि जिस नीतीश कुमार के बदौलत आज बीजेपी बिहार की सत्ता पर काबिज है वह पहले अपने गिरेबान में झांक कर देखे। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता देव ज्योति ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि बीजेपी का मूल स्वभाव यूज करो और फेंक दो का रहा है।


देव ज्योति ने कहा है कि बीजेपी अपने सहयोगी दलों का सम्मान नहीं करती है और यह उसका पुराना स्वभाव है। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो पहले वीआईपी को अपने साथ ले लिया और फिर उसे तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि बीजेपी अभी जेडीयू के साथ वही कार्य फिर करना चाहती है। उन्होंने यह भी कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में अगर RLSP, HAM और VIP बीजेपी का साथ नहीं देते तो सूबे में एनडीए की सरकार कभी नहीं बनती।


देव ज्योति ने जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के उस बयान का समर्थन किया कि बीजेपी अपने राज्यों में छात्रों पर गोली क्यों नहीं चलवा देती। उन्होंने कहा कि यह सीएम नीतीश कुमार को प्रशासनिक सूझबूझ ही है, जिससे बिहार में बड़ी घटना होने से रुक गई। उन्होंने कहा कि जब अवाम किसी घटना का बड़े लेवल पर विरोध करती है तो हंगामा होता ही है फिर भी नीतिश कुमार की कार्यकुशलता है कि प्रदेश के पदाधिकारियों ने स्थिति को बेहतर बनाने में लगे रहे।उन्होंने कहा कि सच यही है कि अग्निपथ स्कीम को लेकर युवाओं में आक्रोश है और बीजेपी को ये स्कीम वापस लेना चाहिए।