पत्रकार विमल यादव हत्याकांड: मुख्य शूटर अर्जुन शर्मा गिरफ्तार, एसपी के नेतृत्व में रातभर चली छापेमारी

पत्रकार विमल यादव हत्याकांड: मुख्य शूटर अर्जुन शर्मा गिरफ्तार, एसपी के नेतृत्व में रातभर चली छापेमारी

ARARIA: बड़ी खबर अररिया से आ रही है, जहां पत्रकार विमल यादव हत्याकांड में पुलिस को अहम कामयाबी मिली है। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य शूटर अर्जुन शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। एसपी के नेतृत्व में सोमवार की रातभर हुई छापेमारी में पुलिस को यह सफलता मिली है।


दरअसल, बीते शुक्रवार को बदमाशों ने रानीगंज स्थित दैनिक अखबार के संवाददाता विमल कुमार यादव की गोली मारकर हत्या कर दी थी। अपराधियों ने पत्रकार विमल  यादव के घर पर पहुंचकर इस वारदात को अंजाम दिया था। गोली लगने से विमल यादव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। घर का दरवाजा खटखटाने के बाद जैसे ही विमल यादव ने दरवाजा खोला था, बदमाश उन्हें गोली मारकर मौके से फरार हो गए थे।


इस मामले में एसपी के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम ने सोमवार को देर रात छापेमारी कर हत्याकांड में शामिल मुख्य शूटर को अर्जुन शर्मा को धर दबोचा। इस छापेमारी के दौरान कई थानों की पुलिस टीम मौजूद थी। उम्मीद जताई जा रही है कि अररिया एसपी अशोक कुमार सिंह गिरफ्तारी को लेकर खुलासा कर सकते हैं। बता दें कि पत्रकार विमल यादव के भाई गब्बू यादव की साल 2019 में बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस घटना में विमल यादव मुख्य गवाह थे।