विकास दुबे को उज्जैन से लाने वाला जवान निकला कोरोना पॉजिटिव, MP और UP पुलिस महकमे में हड़कंप

विकास दुबे को उज्जैन से लाने वाला जवान निकला कोरोना पॉजिटिव, MP और UP पुलिस महकमे में हड़कंप

KANPUR: गैंगस्टर विकास दुबे को उज्जैन में जब मध्य प्रदेश की पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसे लाने के लिए यूपी एसटीएफ के साथ कई जवान भी गए थे. विकास दुबे जिस गाड़ी से आ रहा था इस गाड़ी में सवार एक जवान कोरोना पॉजिटिव निकला है. जिसके बाद यूपी पुलिस से लेकर मध्य प्रदेश पुलिस के बीच हड़कंप मच गया है. क्योंकि इस दौरान दोनों राज्यों के कई पुलिस पदाधिकारी और जवान एक दूसरे के संपर्क में आए हैं. 

हादसे में घायल है जवान

विकास दुबे को जिस गाड़ी से लाया जा रहा था इसका एक्सीडेंट हो गया था. इस दौरान ही विकास दुबे भागने लगा था. जिसके बाद एसटीएफ की टीम ने एनकाउंटर कर दिया था. हादसे में चार पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. जिसमें एक कोरोना पॉजिटिव जवान भी शामिल है. 

विकास को नहीं था कोरोना

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उसका शव हॉस्पिटल लाया गया था. पोस्टमार्टम कराने से पहले कोरोना टेस्ट कराया गया था. विकास दुबे का कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आया था. स्वास्थ्य विभाग की टीम अब यह पता लगाने में जुटी है कि आखिर कैसे जवान कोरोना पॉजिटिव हुआ. संपर्क में आने वाले जवानों और अधिकारियों के बीच भी डर बना हुआ है. 

उज्जैन में गिरफ्तार हुआ था विकास

कानपुर बिकरू गांव में डीएसपी समेत 8 जवानों की हत्या करने वाला विकास दुबे घटना को अंजाम देने के बाद फरार चल रहा था. इस दौरान वह कई दिनों तक छिपता रहा. आखिर उसने 9 जुलाई को पूरी प्लानिंग के साथ मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचा. महाकाल मंदिर में पूजा करने के बाद उसको पुलिस ने उसको गिरफ्तार किया था. जिसके बाद यूपी एसटीएफ की टीम लाने के लिए उज्जैन गई थी.