विकास दुबे का इनाम आखिर किसे दिया जाए, यूपी पुलिस ने एमपी पुलिस से मांगा उसका नाम

विकास दुबे का इनाम आखिर किसे दिया जाए, यूपी पुलिस ने एमपी पुलिस से मांगा उसका नाम

DESK: कानपुर के गैंगस्टर विकास दुबे पर यूपी पुलिस ने पांच लाख रुपए का इनाम रखा था. अब यह इनाम किसे दिया जाए. इसको लेकर यूपी पुलिस ने मध्य प्रदेश पुलिस ने जवाब मांगा है. विकास दुबे को उज्जैन के महाकाल मंदिर में पकड़ा गया था. 

पुलिस ने यह भी पता लगा रही है कि आखिर किसके निशानदेही पर विकास को पकड़ा गया. उस मामले को सुलझाने की कोशिश में उज्जैन के एसपी ने एक कमिटी गठित की है. कमेटी बताएगी की किसके निशानदेही पर विकास को गिरफ्तार हुआ. किस पुलिसकर्मी ने पकड़ा था. 

मंदिर के गार्ड से लेकर कई पुलिसकर्मी ने पकड़ा था

जब विकास दुबे 9 जुलाई को महाकाल मंदिर में पकड़ा गया तो बताया गया कि मंदिर के गार्ड ने ही विकास को पकड़ा था. बाद में गार्ड ने उज्जैन पुलिस के हवाले किया था. पुलिस उलझन में है कि आखिर इनाम का असली हकदार कौन है. बता दें कि यूपी पुलिस ने उज्जैन विकास दुबे को ला रही थी. इस दौरान ही रास्ते में गाड़ी पलटी और विकास दुबे भागने लगे. भागने के दौरान उसने पुलिस पर फायरिंग की तो पुलिस ने उसे मार गिराया. विकास दुबे ने कानपुर के बिकरू गांव में 8 पुलिसवालों की हत्या कर दी थी. जिससे पकड़ने के लिए एक सप्ताह में पुलिस ने 50 हजार से लेकर 5 लाख रुपए तक इनाम रख दिया था.