विजय सिंह के परिजनों से मिले एक्टर पवन सिंह, चुनाव लड़ने को लेकर कही ये बात

विजय सिंह के परिजनों से मिले एक्टर पवन सिंह, चुनाव लड़ने को लेकर कही ये बात

JEHANABAD: पटना में विधानसभा मार्च के दौरान मौत के शिकार हुए बीजेपी नेता दिवंगत विजय सिंह के घर लोगों के पहुंचने का सिलसिला अब भी जारी है। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार कहे जाने वाले एक्टर पवन सिंह बुधवार को जबानाबाद के कल्पा गांव पहुंचे और विजय सिंह के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान जब मीडिया ने उनसे चुनाव लड़ने का सवाल पूछा तो वे कन्नी काट गए।


दरअसल, बीते 13 जुलाई को बीजेपी ने पटना में विधानसभा मार्च का आयोजन किया था। इस मार्च में शामिल होने के लिए भाजपा नेता विजय सिंह भी जहानाबाद से पटना पहुंचे थे। मार्च के दौरान डाकबंगला चौराहे पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया और उसमें बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने जमकर लाठियां चटकाई थीं। बीजेपी ने आरोप लगाया है कि पुलिस की पिटाई से ही विजय सिंह की मौत हुई है हालांकि पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा कि विजय सिंह की मौत लाठीचार्ज से नहीं हुई है।


विजय सिंह की मौत के बाद भाजपा के बड़े नेता जहानाबाद के कल्पा पहुंच रहे हैं औ विजय सिंह के परिजनों से मुलाकात कर रहे हैं। इसी कड़ी में बुधवार को भोजपुरी एक्टर पवन सिंह भी विजय सिंह के घर पहुंचे और परिजनों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी। पवन सिंह ने कहा कि यहां ज्यादा कुछ बोलने का अभी समय नहीं है, ऐसे समय में हम लोग विजय सिंह के परिवार वालों के साथ खड़े हैं। जब मीडिया कर्मियों ने उनसे पूछा कि क्या वे आने वाले समय में चुनाव लड़ने जा रहे हैं, इसपर पवन सिंह ने सिर्फ इतना कहा कि बाकी बातें बाद में होंगी और सवालों से कन्नी काट गए।