विधवा महिला की गला रेतकर हत्या, शाम को घर आऊंगा बोलकर निकली थी मृतक

विधवा महिला की गला रेतकर हत्या, शाम को घर आऊंगा बोलकर निकली थी मृतक

MADHEPURA: इस वक़्त की खबर मधेपुरा से आ रही है, जहां सदर अनुमंडल के घैलाढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत श्रीनगर में नहर किनारे एक महिला का शव मिला है। शव के मिलने से इलाके में हड़कप मच गया। महिला की हत्या धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। बताया जाता है कि महिला देर शाम घर से निकली थी। 


मृतक महिला की पहचान 32 वर्षी रिंकी देवी पति स्व. संजन यादव की पत्नी के रूप में की गई है। मृतक रिंकी देवी बच्चों को यह कहकर निकली थी कि वह जल्द ही वापस आ जाएगी, लेकिन वह वापस नहीं लौटी। अज्ञात अपराधियों ने बाली नहर के किनारे उसकी गला रेत कर हत्या कर दी है। मृतक की 6 साल की एक बेटी अंशु कुमारी है जो इस घटना के बारे में बताकर रो तक नहीं प् रही है। उसने बताया कि मां उसे बड़े पापा के पास छो कर गई थी कि वह जल्द लौट कर आएगी। देर रात तक जब वह नहीं लौटी तो मां के मोबाइल पर फोन किया। लेकिन मोबाइल स्विच ऑफ बताया जिसके बाद वह सो गई और सुबह उसे मां की हत्या की खबर मिली। 


दरअसल, रिंकी देवी के पति की मौत 3 साल पहले ही बीमारी की वजह से हो गई थी। इसके बाद रिंकी देवी गांव के ही विद्यालय में रसोइया का काम करती थी। उसके घर एक बड़ा बेटा 10 साल का है जो गांव के ही एक निजी विद्यालय में पढ़ता है। जिसको शाम में नाश्ता पहुंचाकर वह घर लौटी थी। सबसे छोटी बेटी 3 साल की वो ननिहाल में ही रहती थी। इस घटना के बाद पूरे गांव मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। लोग तीन साल की मासूम बच्चों के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। 


वहीं, इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया। घैलाढ़ थानाध्यक्ष जगदीश कुमार यादव ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। और आसपास के गांव के लोगो से पूछताछ भी कर रही है।