एके-47 बरामदगी मामले में अनंत सिंह ने खुद को निर्दोष बताया, कोर्ट में बोले.. 17 साल में केवल 2 दफे गांव गया

एके-47 बरामदगी मामले में अनंत सिंह ने खुद को निर्दोष बताया, कोर्ट में बोले.. 17 साल में केवल 2 दफे गांव गया

PATNA : एके-47 और ग्रेनेड बरामदगी मामले में बाहुबली विधायक अनंत सिंह की बुधवार को कोर्ट में पेशी हुई। इस दौरान विधायक अनंत सिंह का बयान एमपी एमएलए कोर्ट के स्पेशल जज के यहां दर्ज कराया गया। एके-47 बरामदगी मामले में अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देते हुए अनंत सिंह ने कहा कि वह इस मामले में पूरी तरह निर्दोष हैं। उनका पुश्तैनी घर नदवां में है लेकिन उनका आना जाना वहां नहीं होता। अनंत सिंह ने कोर्ट में कहा कि मैं 17-18 सालों से पटना में रहता हूं, दो बार इस दौरान नदवां जाना हुआ है।



आपको बता दें कि मोकामा विधायक अनंत सिंह एके-47 बरामदगी मामले में फिलहाल जेल के अंदर हैं। इस मामले में उनका बयान अब कोर्ट में दर्ज किया जा चुका है। अनंत सिंह ने बुधवार को कोर्ट में अपने बयान के दौरान कहा कि उनके पुश्तैनी घर की देखरेख अनिल राम केयर टेकर के तौर पर नहीं करता है। वह अनिल राम को नहीं पहचानते। पुश्तैनी घर से कुछ भी बरामद नहीं किया गया। मैं अपने सरकारी आवास पटना में रहता हूं और बेटी की शादी और एक बार भाई के श्राद्ध के दौरान अपने गांव गया हूं। 


उधर इसी मामले में कोर्ट के अंदर आरोपी अनिल राम का बयान भी दर्ज किया गया है। अनिल राम ने कोर्ट में अपने बयान में कहा है कि मुझे विधायक अनंत सिंह से कोई मतलब नहीं है और ना ही मैं उनके घर का केयर टेकर हूं। मेरे सामने कुछ भी बरामद नहीं किया गया। अनिल राम के बयान के बाद अब अनंत सिंह को इस मामले में राहत मिलने की उम्मीद है।