विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन में युवा कांग्रेस, वर्चुअल मीटिंग के दौरान बना ब्लू प्रिंट

विधानसभा चुनाव को लेकर एक्शन में युवा कांग्रेस, वर्चुअल मीटिंग के दौरान बना ब्लू प्रिंट

PATNA : राहुल गांधी ने बिहार में चुनावी मिशन का आगाज क्या किया कांग्रेस के युवा कार्यकर्ताओं में जोश भर गया। युवा कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर कमर कस ली है। विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आज वर्चुअल मीटिंग का आयोजन किया गया, जिसमें बिहार भर के तकरीबन 400 से अधिक के प्रमुख नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। 


इस वर्चुअल मीटिंग में विधानसभा चुनाव के साथ-साथ आगामी 9 अगस्त को युवा कांग्रेस की स्थापना दिवस के मौके पर बड़े अभियान की शुरुआत की रूपरेखा तय हुई। विधानसभा चुनाव को लेकर वर्चुअल मीटिंग में ब्लू प्रिंट पर भी चर्चा की गई। इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, युवा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गुंजन पटेल, प्रदेश युवा कांग्रेस प्रभारी अमित यादव, राजेश सन्नी सहित सभी जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी, सोशल मीडिया के पदाधिकारी एवं अन्य लगभग 400 युवा कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल हुए।


वर्चुअल बैठक में उपस्थित युवाओं को संबोधित करते हुए युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि कोरोना की महामारी ने युवाओं की कमर तोड़ रखी है। लॉकडाउन के कारण लगभग 12 करोड़ लोगों को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ा है। इसलिए आगामी 9 अगस्त,  युवा कांग्रेस स्थापना दिवस के अवसर पर युवा कांग्रेस के साथी राष्ट्रीय स्तर पर युवाओं के हक की अंतिम लड़ाई की शुरुआत करेंगे। इसमें युवाओं को उनका हक दिलाने के लिए देश से लेकर राज्य की हर विधानसभाओं में सरकार की युवा विरोधी नीतियों पर जमकर घेरा जाएगा। बिहार कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने संबोधित करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं की भूमिका अत्यंत ही महत्वपूर्ण होने वाली है। इसमें युवा कार्यकर्ताओं पर बड़ी जिम्मेदारी होगी एवं उचित प्रतिनिधित्व भी दिया जाएगा। इसके साथ ही साथ उन्होंने डिजिटल सदस्यता अभियान पर और गति प्रदान करने पर जोर दिया।