वैशाली में लोजपा रामविलास पार्टी का कार्यक्रम, जिला प्रभारी ने जनसंपर्क कर लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत कराया

वैशाली में लोजपा रामविलास पार्टी का कार्यक्रम, जिला प्रभारी ने जनसंपर्क कर लोगों को पार्टी की विचारधारा से अवगत कराया

VAISHALI: लोजपा रामविलास पार्टी के जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने वैशाली लोकसभा क्षेत्र के अन्तर्गत पारू प्रखंड के मोहजम्मा पंचायत, नीकनामपुर पंचायत एवं मोहबतपुर पंचायत में जनसंपर्क कर पार्टी के विचार धारा से लोगों को अवगत कराया। सभी पंचायत कमिटी से भेट कर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के बारे में उन्होंने लोगों को बताया।


लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रचार प्रसार प्रमुख एवं जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने वैशाली में एक सभा का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट के बारे में लोगों को अवगत कराया। 


पारू के लोगों को संजय कुमार सिंह ने लोकजनशक्ति पार्टी रामविलास से जुड़ने उनके विचारधारा से जुड़ने को कहा। जिला प्रभारी ने पंचायत अध्यक्ष सहित कई लोगों को सम्मानित किया। इस कार्यक्रम के दौरान प्रखंड महासचिव उमेश पासवान भी मौजूद थे। 


संजय कुमार सिंह ने पंचायत अध्यक्ष भाग्य नारायण, कविंद्र पासवान और निरंजन पासवान को एक हफ्ते के भीतर बूथ कमेटी तैयार करने को कहा। इस अवसर पर लाल बहादुर कुशवाहा, मनीष कुमार, मनोज राम, हीरालाल राम, डा.विकाश रंजन, रंजीत पासवान,अनिल कुमार और पार्टी के कई कार्यकर्ता मौजूद थे।