वैशाली में जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत, कार्यकर्ताओं के उत्साह को देख BJP का झंडा लहराते दिखे राष्ट्रीय अध्यक्ष

वैशाली में जेपी नड्डा का जोरदार स्वागत, कार्यकर्ताओं के उत्साह को देख BJP का झंडा लहराते दिखे राष्ट्रीय अध्यक्ष

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार दौरे पर हैं। पटना से वैशाली जाने के दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। जगह-जगह फूलों की बारिश की गयी और ढोल नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं के उत्साह को देख जेपी नड्डा काफी खूश दिखे। जेपी नड्डा बीजेपी का झंडा लहराते नजर आए। वैशाली में वे बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित करेंगे। मिशन 2024 को लेकर बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के सामने जीत का ब्लूप्रिंट रखने वाले हैं।


जेपी नड्डा पिछली दफे जब बिहार आए थे तब उस वक्त एनडीए की सरकार थी। बीजेपी के सत्ता से बाहर जाने के बाद जेपी नड्डा का यह पहला बिहार दौरा है। संगठन के लिहाज से यह दौरा बेहद खास माना जा रहा है। जब वे पटना आए थे तब बीजेपी के तमाम प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक पटना में आयोजित की गई थी। तब नीतीश कुमार भले ही एनडीए में थे लेकिन उनकी मुलाकात ना तो जेपी नड्डा से हुई थी और ना ही अमित शाह से, बाद के दिनों में नीतीश कुमार ने पाला बदल लिया था।


हालांकि जेपी नड्डा आज जब पटना पहुंचे तो पार्टी के नेताओं से उन्होंने चाचा-भतीजे का हाल पूछ ही लिया। बिहार में नीतीश कुमार और उनके भतीजे तेजस्वी यादव की सरकार कैसे चल रही है, महागठबंधन में क्या कुछ चल रहा है और नीतीश कुमार तेजस्वी यादव के रिश्तो को लेकर नड्डा ने पार्टी के प्रमुख नेताओं से जानकारी ली। 


विश्वस्त सूत्रों की माने तो पार्टी के राज्य स्तरीय नेताओं ने जेपी नड्डा को यह बता दिया कि दरअसल, उपेंद्र कुशवाहा ने महागठबंधन के अंदर नीतीश के सम्मान का सवाल उठाना शुरू कर दिया है। इस बात को सुनकर मुस्कुराए और आगे बढ़ गए। जेपी नड्डा का यह दौरा मिशन 2024 को लेकर बीजेपी ने 2019 के प्रदर्शन को बिहार में दोहराने का संकल्प लिया है। पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री बीएल संतोष पहले ही बूथ लेवल के पदाधिकारियों को ट्रेनिंग दे चुके हैं और अब बारी जेपी नड्डा के संकल्प की है।