कांटी में लोजपा (रामविलास) की सभा, पार्टी के विचार धारा से जुड़ने की अपील

कांटी में लोजपा (रामविलास) की सभा, पार्टी के विचार धारा से जुड़ने की अपील

VAISHALI: वैशाली लोकसभा के कांटी प्रखंड में लोजपा (रामविलास) की सभा हुई। घमोली  रामनाथ पंचायत के सम्रेशपुर गांव में पहुंचे लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास)  के प्रदेश प्रचार-प्रसार प्रमुख एवं जिला प्रभारी संजय कुमार सिंह ने लोगों को संबोधित किया। 


उन्होंने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को विस्तार रूप से बताया। कांटी प्रखंड के लोगों से लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के विचार धारा से जुड़ने की अपील की। उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने को कहा। 


सभा को संबोधित करते हुए संजय कुमार सिंह ने कहा कि आज पांच किलो अनाज आपको मिलता है। इस स्कीम को स्व. रामविलास पासवान ने लाया था। हरेक गरीब को अनाज देने की योजना उन्होंने ही बनाई थी यह योजना उनकी ही देन है जिसे पीएम मोदी ने अगले पांच साल तक लोगों को फ्री कर दिया है।


उन्होंने कहा कि आज हरेक के हाथ में मोबाइल है। यह देन भी रामविलास पासवान का था वो चाहते थे कि रिक्शा-ठेला वाले सभी के पास मोबाइल हो और वो भी मोबाइल पर बात करे। इस काम को जमीन पर उतारने का काम उन्होंने ही किया। इसी का नतीजा है कि आज हर व्यक्ति के हाथ में मोबाइल फोन है। आज स्व. रामविलास का सपना पूरा हो गया है। 


इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष, पंचायत अध्यक्ष एवं अन्य गणमान्य लोगों को उन्होंने अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया। इस कार्यक्रम में काशी नाथ झा जिला उपाध्यक्ष, प्रभुनाथ पासवान संसदीय बोर्ड प्रखंड अध्यक्ष और अविनाश कुमार पंचायत अध्यक्ष भी मौजूद थे। इस दौरान पंचायत अध्यक्ष को एक सप्ताह के भीतर बूथ कमिटी तैयार करके देने को कहा गया। इस अवसर पर उज्जवल कुमार, इंद्रदेव पासवान, सुबोध कुमार, मुकेश पासवान,अमरेश कुमार भी सभा में मौजूद थे।