वैक्सीन की 12 डोज लेने वाले ब्रह्मदेव मंडल के समर्थन में आये नेता तो SP भी हुए नर्म, कहा.. बुजुर्ग से सहानुभूति है

वैक्सीन की 12 डोज लेने वाले ब्रह्मदेव मंडल के समर्थन में आये नेता तो SP भी हुए नर्म, कहा.. बुजुर्ग से सहानुभूति है

MADHEPURA : कोरोना वैक्सीन की 12 डोज लेकर सुर्खियों में आने वाले ब्रह्मदेव मंडल पर स्वास्थ्य विभाग की ओर से धोखाधड़ी का केस कर दिया गया है, जिसके बाद से वह फरार चल रहे हैं. पुलिस ब्रह्मदेव मंडल को किसीबड़े अपराधी की तरह तलाश कर रही है. लेकिन अब पुलिस की इस हरकत पर राजद नेता ने सवाल उठाया है.मधेपुरा सदर राजद विधायक प्रो. चंद्रशेखर ने इस मामले में मधेपुरा एसपी को पत्र लिख कर ब्रह्मदेव मंडल की गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की. तो अब एसपी साहब भी नर्म हो गये हैं.


इस मामले में पहली बार मधेपुरा एसपी ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. एसपी राजेश कुमार ने कहा कि इस मामले में स्वास्थ्य विभाग द्वारा एक एफआईआर दर्ज कराया गया है जिसमें कहा गया है कि आरोपी ब्रह्मदेव मंडल जो 84 वर्षीय बुजुर्ग है अलग-अलग पहचान पत्र और मोबाइल नंबर का सहारा लेकर कोरोना के 12 डोज वैक्सीन ले चुके हैं. उन्होंने कहा कि वे काफी वृद्ध व्यक्ति हैं. इसलिए पुलिस सहानुभूति के साथ उनसे पूछताछ करेगी. हम चाहेंगे वे अनुसन्धान में सहयोग करें.


बता दें कि राजद विधायक ने इस मामले में डीएम और एसपी को पत्र लिखकर कहा था कि यह घटना वैश्विक स्तर पर जारी कोरोना और उसके दवा आदि पर रिसर्च करने वाले वैज्ञानिकों के लिए अनुसंधान का विषय हो सकता है. विधायक ने एसपी के नाम लिखे इस पत्र की प्रतिलिपि जिला पदाधिकारी को भी भेजी है. वहीं विधायक ने वैक्सीन पर भी एक बार फिर सवाल उठाया है. क्या यह सिर्फ पानी है जिसके नाम पर लाखों करोड़ो रुपये बहाए जा रहे हैं? विधायक के समर्थन में राजद जिला अध्यक्ष ने भी मामले की जांच करते हुए ब्रह्मदेव मंडल की गिरफ्तारी पर रोक लगाने की मांग की है.


वहीं ब्रह्मदेव मंडल पर हुए एफआईआर पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मधेपुरा से पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने भी सरकार और सिस्टम को कटघरे में खरा किया है. पप्पू यादव ने कहा कि पुलिस क्रिमिनल के तरह ब्रह्मदेव मंडल और उसके परिवार के साथ व्यवहार कर रही है. अपनी गलती को छुपाने के लिए स्वास्थ्य विभाग उनके ऊपर केस किया है जो बर्दाश्त करने लायक नहीं है.