UPSC परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी, चाणक्या IAS एकेडमी के छात्रों ने लहराया परचम

UPSC परीक्षा 2023 का रिजल्ट जारी, चाणक्या IAS एकेडमी के छात्रों ने लहराया परचम

PATNA: UPSC 2023 का फाइनल रिजल्ट आ चुका है और प्रत्येक वर्ष की तरह इस साल भी चाणक्या आईएएस एकेडमी के छात्रों ने बड़े पैमाने पर सफलता का परचम लहराया है, शुरूआती रूझान में अभी तक बड़ी संख्या में विद्यार्थियों के सफल होने की सूचना मिल चुकी है। सफल हुए विद्यार्थियों की गिनती जारी है और अंतिम आंकड़ा और भी उत्साहवर्धक होने की पूरी संभावना है। 


चाणक्या आईएएस एकेडमी के रीजनल हेड डॉ. कृष्णा सिंह ने तमाम सफल विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी हैं, एवं कहा कि चाणक्या आईएएस एकेडमी ने बिहार के रिजल्ट को सुधारने का बीड़ा उठाया है। और इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए चाणक्या आईएएस एकेडमी भावी अधिकारियों के सपनों को साकार करने की दिशा में हमेशा तत्पर रही है।


बता दें कि चाणक्या आईएएस एकेडमी सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कराने वाली देश की सबसे बड़ी संस्था है जो अपने विभिन्न सेंटरों के माध्यम से लगातार शिक्षण मार्गदर्शन कार्यक्रम चला रही है तथा विगत वर्षों की भांति इस वर्ष भी एकेडमी में उत्तीर्ण विद्यार्थियों की संख्या काफी उत्साहवर्धक है।


अब तक संस्थान से 5200 से अधिक छात्र छात्राएं UPSC में सफल हो चुके हैं एवं 1400 से अधिक छात्रों का चयन BPSC में हो चुका है। संस्थान की पटना में तीन शाखाएं Boring Canal Road, Bailey Road, Boring Road  चैराहा एवं एक शाखा गया में स्थित है।


नोट- उल्लिखित चयनों में अपग्रेडेड फाउंडेशन कोर्स 3 वर्ष/2 वर्ष/1 वर्ष/ऑनलाइन पाठ्यक्रम/टेस्ट सीरीज़/साक्षात्कार मार्गदर्शन कार्यक्रम इत्यादि कोर्सेज के छात्र शामिल हैं।