चाचा शिवपाल ने फीका किया होली का रंग, यादव परिवार की होली में अखिलेश ने संभाली कमान

चाचा शिवपाल ने फीका किया होली का रंग, यादव परिवार की होली में अखिलेश ने संभाली कमान

DESK : उत्तर प्रदेश के मुलायम परिवार की होली में अखिलेश यादव का जबरदस्त अंदाज देखने को मिला है। होली के मौके पर अखिलेश यादव के साथ तेज प्रताप यादव, धर्मेंद्र यादव, अजय यादव और अंशुल यादव नजर आए हैं लेकिन यादव परिवार की इस होली से चाचा शिवपाल यादव नदारद रहे। दूसरे चाचा रामगोपाल यादव ने जमकर फगुआ गाया। 


चाचा शिवपाल सिंह यादव की गैर मौजूदगी को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश सिंह ने कहा कि शिवपाल चाचा कहीं और होली मना रहे होंगे। इसके अलावे चाचा शिवपाल पर अखिलेश ने कोई टिप्पणी नहीं की हालांकि होली के मंच से भी अखिलेश ने बीजेपी पर तंज कसने से नहीं चूके। अखिलेश यादव ने कहा कि सपा नेता के इलाकों में सरकारी योजनाओं को जानबूझकर लेट किया जा रहा है। योजनाओं का नाम भी बदल डाला गया है और अब सपा के काम पर अपना ठप्पा लगाने की योगी सरकार कोशिश कर रही है। 


अखिलेश यादव भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी भेदभाव और नफरत की राजनीति करती रही है। इसके कई उदाहरण हैं। अखिलेश ने कहा कि लायन सफारी इसलिए शुरू नहीं कर रहे हैं क्योंकि यहां रोजगार बढ़ेगा और कारोबार से आम लोगों को सहूलियत होगी। पर्यटन का बड़ा केंद्र विकसित हो सकता है स्थानीय लोगों को फायदा पहुंचेगा लेकिन सरकार जानबूझकर भेदभाव कर रही है।