स्कूल प्रबंधक बोले चोरी करना और कॉपी में 100 रुपए रख देना, रिजल्ट ऐसा आएगा की नाम होगा रोशन

स्कूल प्रबंधक बोले चोरी करना और कॉपी में 100 रुपए रख देना, रिजल्ट ऐसा आएगा की नाम होगा रोशन

DESK:  स्कूल प्रबंधक ने अपने छात्रों को परीक्षा के दौरान चोरी करने का टिप्स दिया. कहा कि परीक्षा के दौरान हंगामा नहीं करना. चुपचाप चोरी करना और चोरी के बाद कॉपी में 100 रुपए रख देना. कॉपी चेक करने वाला आराम से नंबर दे देगा. बढ़िया रिजल्ट आएगा तो स्कूल का नाम रौशन होगा. यह मामला यूपी के मऊ का है.  

चोरी के दौरान कोई मारे तो बर्दास्त कर लेना

मऊ के एक स्कूल प्रबंधक का वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में दिख रहा है कि बोर्ड परीक्षा में छात्रों को नकल के लिए वह उकसा रहे हैं. छात्रों से कह रहे हैं कि परीक्षा कक्ष में आपस में बात करना नकल नहीं है. कोई एक या दो थप्पड़ मार भी दे तो सहन कर लेना. तन कर बात मत करना. ऐसे में स्कूल के सभी छात्रों को नुकसान होगा. बात न बने तो उत्तर पुस्तिका में 100 का नोट रख देना.

पुलिस ने किया गिरफ्तार

वीडिया वायरल होने के बाद जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ. राजेंद्र प्रसाद के निर्देश पर प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने प्रबंधक को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि मधुबन में हरिवंश मेमोरियल इंटर कॉलेज के प्रवीण मल्ल ने बोर्ड परीक्षा से पहले परीक्षार्थियों के लिए फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया था. इस दौरान छात्रों को संबोधित कर रहे थे.