मोदी ही नहीं योगी की भी मदद लेंगे नीतीश, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे

मोदी ही नहीं योगी की भी मदद लेंगे नीतीश, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे

PATNA : बिहार में सत्ता वापसी के मिशन पर निकले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी सहयोग मिलेगा. नीतीश कुमार और योगी आदित्यनाथ के बीच रिश्ते भले ही कुछ खास नहीं हो, लेकिन योगी आदित्यनाथ बिहार में चुनाव प्रचार करने वाले हैं. योगी आदित्यनाथ बिहार में अपनी पार्टी के उम्मीदवारों के साथ जेडीयू कैंडिडेट के लिए भी चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

बीजेपी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 20 और 21 अक्टूबर को बिहार में कुल 6 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह पहली बार दो दिवसीय दौरे पर बिहार आएंगे. 20 अक्टूबर को योगी आदित्यनाथ सुबह 1:11 बजे कैमूर के रामगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके बाद दोपहर 12:40 पर अरवल विधानसभा में वह बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. रोहतास के काराकाट में  बीजेपी उम्मीदवार राजेश्वर राज के लिए वह जनसभा को संबोधित करेंगे. इतना ही नहीं योगी आदित्यनाथ 21 अक्टूबर को जमुई में श्रेयसी सिंह के लिए जनसभा करेंगे. जबकि उसी दिन भोजपुर के तरारी में बीजेपी उम्मीदवार कौशल विद्यार्थी के लिए चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. पटना के पालीगंज में भी उनकी सभा होगी. पालीगंज में जेडीयू के जयवर्धन यादव उम्मीदवार हैं.

बिहार में एनडीए सरकार की वापसी के लिए बीजेपी ने अपने सभी बड़े नेताओं को चुनावी मिशन में झोंक रखा है. योगी आदित्यनाथ आगे भी बिहार में कई चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.