योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव निकले, कल अपने स्टाफ के संक्रमित मिलने के बाद आइसोलेशन में गए थे

योगी आदित्यनाथ भी कोरोना पॉजिटिव निकले, कल अपने स्टाफ के संक्रमित मिलने के बाद आइसोलेशन में गए थे

DESK : कोरोना महामारी से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कार्यालय के स्टाफ के संक्रमित पाए जाने के बाद कल ही सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे और उन्होंने अपनी कोरोना जांच कराई थी.  अब से थोड़ी देर पहले योगी ने खुद ट्वीट कर बताया है कि वह कोरोना संक्रमित हैं. 


कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि "शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग भी मेरे संपर्क में आएं हैं वह अपनी जांच अवश्य करा लें और एहतियात बरतें."


गौरतलब हो कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को मंगलवार से ही आइसोलेट कर लिया था. वह अपना सारा कामकाज अपने आवास से वर्चुअली कर रहे थे. बीते दिन कोरोना स्थिति पर रोजाना होने वाली टीम 11 की बैठक उन्होने वर्चुअली ही संबोधित किया था.


आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट करके बताया था कि उनके  कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. यह अधिकारी उनके संपर्क में रहे हैं, अतः उन्होंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली कर रहे हैं. आज सीएम की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई है. 




उधर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और मुलायम सिंह यादव के बेटे अखिलेश यादव भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट कर बताया कि "अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही उपचार शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें.उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है."


आपको बता दें कि अखिलेश ने रविवार को अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मुलाकात की थी जिनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद प्रदान किया था.