शादी के 17 दिन के बाद दुल्हन ने बच्चे को दिया जन्म, प्रेमी को बचाने के लिए पिता-भाई समेत 10 पर कराया गैंगरेप का केस

शादी के 17 दिन के बाद दुल्हन ने बच्चे को दिया जन्म, प्रेमी को बचाने के लिए पिता-भाई समेत 10 पर कराया गैंगरेप का केस

DESK: शादी के 17 दिन के बाद युवती ने बच्चे को जन्म दिया. जिसके बाद ससुराल में हड़कंप मच गया. जब मामला तूल पकड़ा तों युवती ने अपने प्रेमी को बचाने के लिए अपने पिता और भाई समेत 10 लोगों पर गैंगरेप का केस दर्ज करा दिया. लेकिन पुलिस ने सच्चाई का खुलासा कर दिया. यह मामला यूपी के उन्नाव जिले की है. 

पिता समेत सभी का हुआ डीएनए टेस्ट

युवती के केस दर्ज कराने के बाद पुलिस ने बच्चे का डीएनए टेस्ट कराया. पिता समेत समेत सभी आरोपियों का जांच किया गया. लेकिन इसके बाद भी नहीं मिला. जिसके बाद जब पुलिस ने कड़ाई से युवती से पूछताछ की तो उसने अपने प्रेमी का नाम लिया. 

प्रेमी से बच्चे का मिला डीएनए टेस्ट

पुलिस ने युवती के प्रेमी दिलीप को पकड़ा. वह लखनऊ जिले के कमदूपुर गांव का रहने वाला है. पुलिस ने उसका डीएनए टेस्ट कराया. जब डीएनए की रिपोर्ट सही मिल गया तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया. पुलिस ने उससे जेल भेज दिया. जिसके बाद पिता और भाई समेत 10 लोगों को इस केस से राहत मिली. प्रेमी ने बताया कि उसका प्रेमिका के साथ कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों  कई बार संबंध बनाए थे. जिसके बाद प्रेमिका प्रेग्नेंट हो गई. इस बीच उसके घरवालों ने दूसरे जगह पर उसकी शादी कर दी थी.