उदयपुर में हुई घटना पर भड़के सुशील मोदी, पाकिस्तान से जोड़ा कांग्रेस का रिश्ता

उदयपुर में हुई घटना पर भड़के सुशील मोदी, पाकिस्तान से जोड़ा कांग्रेस का रिश्ता

DESK: राजस्थान के उदयपुर में हुई टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस केस की जांच एनआईए कर रही है. इस घटना को लेकर बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और राज्यसभा के सदस्य सुशील कुमार मोदी ने राजस्थान सरकार और कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि यह घटना कांग्रेस राज में तालिबानी सोच वाली ताकतों के बढ़ते दुस्साहस की दुखद परिणाम है. 


राज्यसभा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम हत्या की घटना पर गृह मंत्रालय ने तुरंत संज्ञान लेकर मामले की जांच एनआइए को सौंप दी है. ऐसे में लोगों को संयम बरतना चाहिए. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से हमदर्दी रखने वाली कांग्रेस सरकार इस सीमावर्ती राज्य में लोगों को जीवन और कारोबार की सुरक्षा देने में पूरी तरह विफल है. राज्य सरकार ने कन्हैयालाल को मिली धमकियों को हल्के में लिया और सुरक्षा हटा ली थी. 


सुशील मोदी ने कहा कि इस साल राजस्थान के करौली और जोधपुर में एक माह के अन्तराल में कई साम्प्रदायिक दंगे हुए. गहलोत सरकार ने दंगाइयों पर नरमी बरती, इसलिए वहां लगातार एक समुदाय को टारगेट कर आगजनी और हिंसा की घटनाएं हो रही हैं. उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के पाकिस्तान-कनेक्शन की भी जांच होनी चाहिए.