ट्रेन की चपेट में आने से युवक का कटा दोनों पैर, अस्पताल ले जाने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाते रहे लोग

ट्रेन की चपेट में आने से युवक का कटा दोनों पैर, अस्पताल ले जाने के बजाय मोबाइल से वीडियो बनाते रहे लोग

SUPAUL: सुपौल में पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से युवक का दोनों पैर कट गया। उसकी हालत गंभीर बनी हुई थी। उसे अस्पताल ले जाने के बजाय मौके पर मौजूद कुछ लोग अपने मोबाइल से वीडियो बनाने में लगे थे। इस दृश्य को देखकर ऐसा लग रहा था कि लोगों की संवेदना मर गयी हो। काफी देर तक युवक दर्द से कराहता रहा। युवक घायल अवस्था में पटरी के बीच पड़ा हुआ था और लोग उसका वीडियो बनाने में व्यस्त थे। 


तभी एक सज्जन की नजर उस पर गई जिसके बाद उसने बिना विलंब किये उसे ई-रिक्शा से सुपौल सदर अस्पताल ले गये। जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने बेहतर इलाज के लिए उसे दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जाता है कि घायल युवक लौकहा ओपी थाना क्षेत्र के कजहा गांव का रहने वाला हैं जो किसी काम से सुपौल आया हुआ था। इसी दौरान सुपौल स्टेशन से कुछ दूरी पर वीणा रेलवे ढाला के पास 12 बजे सहरसा से सुपौल आ रही पैसेंजर ट्रेन की चपेट में वह आ गया। 


जिसमें युवक का दोनों पैर ट्रेन से कट गया। घटना की खबर जैसे ही आस-पास के लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि युवक घायल स्थिति में पटरी के बीच पड़ा था वो दर्द से कराह रहा था लेकिन लोग उसका वीडियो बनाने में लगे थे। तभी एक सज्जन की नजर उस पर गई तो वो तुरंत ई-रिक्शा को लेकर पहुंचे और युवक को उसमें बिठाकर सदर अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने उसका प्राथमिक उपचार कर रेफर कर दिया। सदर अस्पताल में भी कुछ लोग युवक का वीडियो बनाने में लगे थे।  जिसके बाद उसे दूसरे अस्पताल में ले जाया गया जहां युवक की हालत नाजुक बतायी जा रही है।