एकतरफा प्यार में शख्स ने टिक टॉक स्टार का किया मर्डर, आरोपी बोला.. मेरे सामने प्रेमी से कर रही थी बात

एकतरफा प्यार में शख्स ने टिक टॉक स्टार का किया मर्डर, आरोपी बोला.. मेरे सामने प्रेमी से कर रही थी बात

DESK: टिक टॉक स्टार शिवानी मर्डर केस का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. शिवानी का मर्डर एकतरफा प्यार करने वाले एक शख्स ने की थी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना हरियाणा के सोनीपत जिले में हुई थी. 

शिवानी के प्यार में था पागल

गिरफ्तार होने के बाद आरोपी ने कहा कि मैं शिवानी से प्यार करता था. उसके बारे में ही सोचता रहता था. मैंने उसको शादी करने के लिए तीन बार बोला, लेकिन वह बार-बार इंकार कर देती थी. यही नहीं मेरा मोबाइल नंबर को वह ब्लैकलिस्ट में डाल देती थी. वह मेरे सामने अपने प्रेमी से बात कर रही थी. जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मैंने मर्डर कर दिया. 

देखते ही हो गया था प्यार

टिक टॉक स्टार शिवानी पार्लर भी चलाती थी. आरोपी ने कहा कि जब वह पार्लर गया तो शिवानी मेरे पर चिलाने लगी. मैंने उससे कहा कि अगर तू मेरी नहीं हो सकती तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा और गला दबाकर हत्या कर दी.  उसके शव को पलंग के नीचे छुपा दिया और उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया. आरोपी ने बताया कि वह मेरे 2014 में मेरे पड़ोस में रहने के लिए आई थी. उस दौरान से वह मुझे अच्छी लगने लगी थी. 

दो बार काट चुका था हाथ

आरोपी ने बताया कि शिवानी के प्यार में इतना पागल था कि उसके बिना रह नहीं सकता था. वह उससे दो बार हाथ का नस काटकर सुसाइड की कोशिश की भी. यही नहीं उसने शिवानी के नाम भी हाथ पर गुदवाया था. आरोपी ने कहा कि मैंने ही उससे पार्लर खोलने के लिए पैसा दिया था. लेकिन वह प्यार किसी और से करती थी.