थाना परिसर में जाम छलका रहे थे दरोगा जी, पुलिसकर्मियों ने ही पहुंचा दी एसपी को खबर, गिरफ्तार कर जेल भेजे गये

थाना परिसर में जाम छलका रहे थे दरोगा जी, पुलिसकर्मियों ने ही पहुंचा दी एसपी को खबर, गिरफ्तार कर जेल भेजे गये

KHAGARIA : खगडिया के नगर थाना में पदस्थापित एक दरोगा थाना कैंपस में ही जाम झलका रहे थे. सहकर्मियों में ही से किसी ने एसपी को खबर दे दी. एसपी ने टीम भेजी औऱ दरोगा जी धऱ दबोचे गये. मेडिकल जांच में उनके नशे में धुत्त होने की पुष्टि हुई. वे गिरफ्तार कर लिये गये हैं. दरोगा जी को जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है. 

थाने कैंपस में ही घऱ में बैठकर पी रहे थे शराब

खगड़िया नगर थाने में पदस्थापित दरोगा राजकुमार सिंह को शराब पीने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है. राज कुमार सिंह नगर थाना कैंपस में ही मिले सरकारी क्वार्टर में रहते हैं. रविवार की रात खगड़िया के एसपी अमितेश कुमार को खबर मिली की दरोगा राजकुमार सिंह अपने घर में जाम छलका रहे हैं. एसपी ने सदर इंस्पेक्टर पवन कुमार सिंह को छापेमारी कर मामले की जांच करने को कहा. 

अपने ही थाने में कैद हुए दरोगा जी

एसपी के आदेश के बाद जब इंस्पेक्टर ने छापेमारी कर दरोगा को हिरासत में लिया तो वे नशे में चूर पाये गये. उनकी मेडिकल जांच की गयी तो अल्कोहल की मात्रा 80 फीसदी से ज्यादा मिली. यानि दरोगा जी ने जमकर शराब पी थी. इंस्पेक्टर पवन कुमार सिंह ने बताया कि मेडिकल जांच में शराब पीने की पुष्टि होने के बाद दरोगा को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके खिलाफ नगर थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्हें जेल भेजा जायेगा.

अपने ही सहकर्मियों ने दी थी सूचना

खगड़िया के पुलिस महकमे में हो रही चर्चा के मुताबिक नगर थाने के ही एक पुलिसकर्मी ने ये खबर एसपी तक पहुंचायी थी. उसकी दरोगा से पैसे के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था. हालांकि एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्ता सूचना मिली थी कि दरोगा राजकुमार सिंह शराब पी रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने छापेमारी करा कर दरोगा को गिरफ्तार कराया.