थाने में बुलाकर भाजपा नेताओं से पूछताछ, BJP बोली- दम है तो सरकार अरेस्ट करके दिखाए

थाने में बुलाकर भाजपा नेताओं से पूछताछ, BJP बोली- दम है तो सरकार अरेस्ट करके दिखाए

RANCHI: राजधानी रांची में बीते 11 अप्रैल को सचिवालय घेराव के दौरान हुए उपद्रव के मामले में पुलिस ने आज बीजेपी नेताओं से पूछताछ की। पुलिस के बुलावे पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश समेत अन्य भाजपा नेता धुर्वा थाने पहुंचे। पुलिस ने बंद कमरे में करीब आधे घंटे तक बीजेपी नेताओं से पूछताछ की और पुलिस के सवालों का जवाब दिया।


राजधानी के धुर्वा थाना में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, विधायक सीपी सिंह, समरी लाल, नवीन जायसवाल से पुलिस ने पूछताछ की। इस दौरान थाने में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। बंद कमरे में करीब आधे घंटे की पूछताछ के बाद थाने से बाहर निकले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कि बीजेपी राज्य की जनता के साथ खड़ी है।सरकार की दमनकारी नीतियों के खिलाफ बीजेपी का आंदोलन जारी रहेगा। अगर सरकार हमारी गिरफ्तारी भी करना चाहती है तो उसके लिए भी हम तैयार हैं। 


दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार डरी हुई है, इसलिए फर्जी मुकदमे कर रही है। सरकार लाख कोशिश कर ले लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं, बीजेपी के नेता तो गिरफ्तारी देने ही आये थे। सरकार में हिम्मत है तो गिरफ्तार करें। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी नेताओं से उस घटना के बारे में पूछताछ की गयी जो हुई ही नहीं है। धारा 144 का उल्लंघन किसी भाजपा कार्यकर्त्ता ने नहीं किया है।