तेजस्वी पर सुशील मोदी ने बोला हमला- 'जिनके घर शीशे के बने होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते'

तेजस्वी पर सुशील मोदी ने बोला हमला- 'जिनके घर शीशे के बने होते हैं वो दूसरों पर पत्थर नहीं फेंकते'

PATNA: BJP प्रदेश कार्यालय में आज 'बेटी पढ़ाओं-बेटी बचाओं' प्रदेश कार्यसमिति कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी शामिल हुए। वही डिप्टी सीएम रेणु देवी, नवनिर्वाचित विधान पार्षद निवेदिता सिंह और महिला मोर्चा के कई सदस्य भी उपस्थित रहीं। इस दौरान बेटियों को सशक्त बनाने के उद्धेश्य से कई कार्यक्रम आयोजित किए जाने पर भी चर्चा हुई। समाज में बेटियों का उत्थान कैसे हो इसे लेकर मंच पर उपस्थित लोगों ने अपनी-अपनी राय रखी। वही विगत कुछ वर्षों में बिहार की एनडीए सरकार द्वारा बेटियों के लिए किए गये कार्यों पर भी चर्चा हुई।  


इस मौके पर राज्यसभा सांसद और बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं वे दूसरों के घर पर पत्थर नहीं फेंका करते। तेजस्वी खुद चार्जशीटेड हैं और वे बेल पर हैं ऐसे में नैतिकता के आधार पर उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। सुशील मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर भी हमला बोलते हुए कहा कि उन पर भी कई संगीन मामले के आरोपी लालू यादव फिलहाल जेल में हैं। ऐसे में उनके बेटों को बिहार सरकार के मंत्रियों को बिना किसी तथ्य पर आरोप लगाना शोभा नहीं देता। उन्होंने कहा कि जो रवैय्या नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का सदन के अंदर है वह विरोधी दल के नेता की भूमिका नहीं है। तेजस्वी यादव सोच समझकर कोई बयान दें। सुशील मोदी ने कहा कि हर व्यक्ति को सदन में बोलने का अधिकार है लेकिन यह भी जरूरी है कि शांतिपूर्ण तरीके से सदन चलना चाहिए।


कोरोना के बढ़ते केस पर चिंता जताते हुए सुशील मोदी ने कहा कि जिस तरीके से कोरोना के मामले सामने आ रहे है उसे देखते हुए लोगों को भी सावधानी बरतनी चाहिए। सरकार के बनाए गए गाइडलाइन का लोग पालन करें और कोरोना वैक्सीन जरूर लें। उन्होंने कहा कि कंकड़बाग के जयप्रभा और मेदांता हॉस्पिटल में बड़ी तादाद में लोग वैक्सीन के लिए पहुंच रहे हैं। आम लोगों से भी वैक्सीन में बढ़चढ़ कर भाग लेने की बात कही। सुशील मोदी ने बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं से भी अपील किया कि वे भी घर-घर जाएं और लोगों को कोरोना वैक्सीन लेने के लिए जागरूक करें। उन्होंने कहा कि आज भी लोग बिना मास्क के नजर आते है जबकि कोरोना अभी पूरी तरह से गया नहीं है आज भी कोरोना से डरने की आवश्यकता है साथ ही इसे लेकर सावधानी बरतने की भी जरूरत है। लोगों से अपील करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि सरकार द्वारा बनाए गए कोरोना गाइडलाइन का पालन करें तभी कोरोना पर हम जीत हासिल कर सकेंगे।