तेजप्रताप जा रहे पापा के गांव फुलवरिया ; खेलेंगे होली, कोरोना को लेकर करेंगे जागरुक

तेजप्रताप जा रहे पापा के गांव फुलवरिया ; खेलेंगे होली, कोरोना को लेकर करेंगे जागरुक

PATNA : लालू के लाल तेजप्रताप यादव अपने पिता के गांव फुलवरिया जा रहे हैं। जहां वे गांव वालों के साथ होली खेलेंगे। तेजप्रताप इस दौरान कोरोना को लेकर फैले भ्रम को भी अपने गांववालों के मन से दूर करेंगे।तेजप्रताप लगातार तेज रफ्तार तेजस्वी सरकार कैंपिनिंग चला रहे हैं।इस दौरान वे कोरोना वायरस पर भी लोगों को जागरूक कर रहे हैं।


इससे पहले शुक्रवार को राजद सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे व पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने पटना में लोगों के बीच मास्‍क व साबुन बांटे। साथ ही उन्‍होंने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री मंगल पांडेय पर भी बरसे। तेजप्रताप हाजीपुर भी गये और उन्‍होंने तेज रफ्तार तेजस्‍वी सरकार अभियान का प्रचार किया। 


राजद विधायक और पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने पटना में स्‍लम एरिया में मास्‍क व साबुन बांटे। इस दौरान उन्‍होंने झोपड़ी में जाकर छोटी बच्‍ची को खुद से मास्‍क पहनाया व साबुन दिया। उन्‍होंने मीडिया के सवाल पर कहा कि कोरोना से बचाव बहुत जरूरी है। हालांकि इससे डरने की जरूरत नहीं है, बस परहेज करने की जरूरत है। उन्‍होंने लोगों से मास्‍क लगाने को कहा। उन्‍होंने कहा कि स्‍वच्‍छ रहें और सफाई पर ध्‍यान दें। गंदगी को न रहने दें और न गंदगी में रहें।