तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर फिर बोला हमला, कहा.. BJP को सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर भरोसा नहीं

तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर फिर बोला हमला, कहा.. BJP को सरकार की सुरक्षा व्यवस्था पर भरोसा नहीं

PATNA : बिहार में बीजेपी नेताओं को Y श्रेणी की सुरक्षा दिए जाने और भारतीय जनता पार्टी के कार्यालयों की सुरक्षा में केंद्रीय सुरक्षा बलों को तैनात किए जाने के बाद से विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव बीजेपी पर हमलावर बने हुए हैं। इसको लेकर तेजस्वी यादव लगातार बीजेपी पर सवाल उठा रहे हैं। तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बेहद खराब हो गई है। सरकार की सहयोगी बीजेपी को अपनी ही सरकार पर भरोसा नहीं है।


तेजस्वी ने कहा है कि बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बद से बदतर हो गई है। BJP के उपमुख्यमंत्री, मंत्रियों, विधायकों और सांसदों को अपनी ही राज्य सरकार की पुलिस, विधि व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था पर यकीन नहीं रहा। इसीलिए बीजेपी के सांसद और विधायक अपनी ही सुरक्षा के लिए केंद्रीय सुरक्षा बलों से Y श्रेणी की सुरक्षा ले रहे हैं।


तेजस्वी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी के लोग सिर्फ बिहार को लूटने और उसे बर्बाद करने के लिए सत्ता में बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि बिहार में BJP के उपमुख्यमंत्री, मंत्रियों, सांसदों और विधायकों ने केंद्र से Y श्रेणी की सुरक्षा ली है क्योंकि इन्हें अपनी ही डबल इंजन सरकार, गृह विभाग और बिहार पुलिस पर भरोसा नहीं है। उन्होंने सरकार के सवाल पूछा है कि क्या बिहार पुलिस इतनी अक्षम हो गई है कि बीजेपी कार्यालयों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय सुरक्षा बल को लगाना पड़ रहा है।