तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट की बात सुन भड़कीं राबड़ी देवी, बीजेपी और पीएम मोदी को धो दिया

तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट की बात सुन भड़कीं राबड़ी देवी, बीजेपी और पीएम मोदी को धो दिया

PATNA: रेलवे में नौकरी के बदले जमीन रजिस्ट्री कराने के मामले में लालू-राबड़ी के बाद सीबीआई ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल किया है। तेजस्वी के खिलाफ चार्जशीट दाखिल होने के बाद बीजेपी उनके इस्तीफे की मांग कर रही है। मानसून सत्र में शामिल होने के लिए विधान परिषद पहुंची पूर्व सीएम राबड़ी देवी से जब मीडिया ने इससे जुड़ा सवाल किया तो वे भड़क गईं और बीजेपी के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए।


विधानसभा में बीडेपी द्वारा तेजस्वी यादव से इस्तीफे की मांग पर राबड़ी देवी ने कहा कि विपक्ष का काम ही होता है मांग करना.. इससे क्या लेना देना है। एक ही केस में बार बार चार्जशीट दाखिल करना यह उचित है क्या? विपक्ष के सभी नेताओं के साथ बीजेपी और भारत सरकार जबरदस्ती कर रही है। बीजेपी सरकार के खिलाफ जो भी बोलेगा उसके ऊपर चार्जशीट हो जाएगा। सीबीआई, ईडी और अन्य जांच एजेंसियों को उसके पीछे लगा दिया जाएगा। 


उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी विकास का काम तो कोई किए नहीं सिर्फ यही सब कर रहे हैं। आज तक गरीबों के खाता में 15 लाख रुपया नहीं आया। नौकरी देने का वादा किए थे वो भी खत्म हो गया। कोई काम के नहीं है, देश का पैसा लूट रहे हैं और उससे पार्टी का ऑफिस बना रहे हैं। देशभर में कोई ऐसा जिला नहीं है जहां बीजेपी का ऑफिस नहीं बन गया हो।


उन्होंने बीजेपी से पूछा है कि पूरे देश में पार्टी ऑफिस बनाने के लिए इतना पैसा कहां से आया? राबड़ीने कहा कि नरेंद्र मोदी ने देश को तोड़ने और लूटने का काम किया है। लूट के पैसे से पार्टी और सरकार चला रहे हैं। लोगों को खाली अपने मन का बात सुनाते हैं और विकास का कही पता नहीं है। सारा भ्रष्टाचारी सब बीजेपी में जुट गया है।