तेजस्वी बोले- भाजपा की भौजाई है महंगाई, पहले बताते थे डायन

तेजस्वी बोले- भाजपा की भौजाई है महंगाई, पहले बताते थे डायन

BEGUSARAI : बिहार विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सूबे के पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बेगूसराय के चांदपुरा उच्च विद्यालय में चुनावी सभा को सम्बोधित किया. तेजस्वी यादव ने बेगूसराय सदर विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन की उम्मीदवार और कांग्रेस नेत्री अमिता भूषण को वोट देकर जीत दिलाने की अपील की. 


अपने संबोधन के दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि भाजपा प्याज की माला पहनकर महंगाई को डायन कह कर गीत गाया करती थी. उन्होंने कहा कि अब क्या महंगाई उनकी भौजाई हो गई है. सभा में उपस्थित लोगों ने हंसकर उनकी इस बात का जोरदार स्वागत किया. जाते-जाते उन्होंने बताया कि बिहार में शिक्षा, अस्पताल की व्यवस्था चौपट हो चुकी है, कोई भी काम बिना चढ़ावा के नहीं होता. 


उन्होंने बताया कि राजद की सरकार बनते ही समान कार्य-समान वेतन, 10 लाख नौकरियों में सवर्ण, पिछड़ा, अतिपिछड़ा, दलित, अल्पसंख्यक एवं महादलितों का एक साथ विकास किया जाएगा. उन्होंने चांदपुरा को प्रखंड बनाने सहित सभी मांगों को पूरा करने का भरोसा दिलाया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि आशा वर्कर, टोला सेवक, आंगनबाड़ी सेविकाएं सहित सभी स्वयं सहायता समूह के मानदेय को दोगुना करते हुए नियमित की जाएगी.