तेजस्वी यादव के आवास पर राजद विधायक दल की बैठक, पहली बार बिना मोबाइल के मीटिंग में शामिल हुए RJD MLA

तेजस्वी यादव के आवास पर राजद विधायक दल की बैठक, पहली बार बिना मोबाइल के मीटिंग में शामिल हुए RJD MLA

PATNA: 5 देशरत्न मार्ग स्थित डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आवास पर राजद विधायक दल की बैठक हो रही है। बैठक में राजद के तमाम विधायक शामिल हैं। जिसमें आगामी विधानसभा सत्र को लेकर सरकार का पक्ष रखने की रणनिती बनेगी। किस तरह से विपक्षी पार्टी बीजेपी को जवाब देना है। इसे लेकर आवश्यक निर्देश दिये जा रहे हैं। पहली बार ऐसा हुआ है कि बैठक में शामिल होने वाले विधायकों के पास मोबाइल नहीं है। 


राजद विधायक की बैठक में शामिल होने वाले विधायकों का मोबाइल गेट के बाहर ही जमा करा लिया गया है। वही कई विधायकों ने अपना मोबाइल गाड़ी के ड्राइवर और सुरक्षा कर्मी को देकर बैठक में शामिल होने के लिए तेजस्वी आवास में दाखिल हुए। इस बैठक में तेजस्वी यादव के साथ राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी मौजूद हैं। 


बता दें कि बैठक में शामिल होने वाले तमाम विधायकों को यह सख्त हिदायत पहले से ही दी गयी थी कि कोई भी विधायक मोबाइल फोन लेकर बैठक में शामिल नहीं होंगे। अंदर की चीजे बाहर नहीं जाए इसे लेकर यह निर्देश दिया गया था। कई विधायक अपना मोबाइल अपने ड्राइवर या सिक्योरिटी में लगे जवान के पास रखते दिखे। 


मोबाइल रखने के बाद ही राजद विधायक में बैठक में शामिल होने के लिए डिप्टी सीएम आवास में गये। राजद विधायकदल की बैठक अहम मानी जा रही है। मोबाइल को बाहर रखकर जा रहे हैं ताकि अंदर कि प्लानिंग बाहर लींक ना हो जाए। इस बार की बैठक में इसका पूरा ख्याल रखा गया है।