तेजस्वी पर बरसे गिरिराज: बिहार की जनता को बाप पर भरोसा नहीं, बेटा चला 'जन विश्वास यात्रा' करने

तेजस्वी पर बरसे गिरिराज: बिहार की जनता को बाप पर भरोसा नहीं, बेटा चला 'जन विश्वास यात्रा' करने

MUZAFFARPUR: बिहार में सत्ता से बेदखल होने के बाद तेजस्वी यादव को बिहार की जनता की याद आई है। कुर्सी जाने के बाद तेजस्वी अब जनता के बीच जाएंगे और ‘जन विश्वास यात्रा’ के जरिए लोगों को बताएंगे कि 17 महीने की महागठबंधन की सरकार में उन्होंने बिहार की जनता के लिए क्या-क्या काम किए। 


आरजेडी की तरफ से तेजस्वी की जन विश्वास यात्रा को लेकर पूरा शेड्यूल भी जारी किया गया है। राजद की जन विश्वास यात्रा को लेकर तेजस्वी यादव पर गिरिराज सिंह जमकर बरसे। कहा कि बाप पर जनता को भरोसा नहीं, बेटा करेंगे जन विश्वास यात्रा। 


बेगूसराय सांसद व केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि जिस आदमी का कोई क्रेडिबिलिटी नहीं बचा है, जिसके पिता पर कोई विश्वास नहीं करता वह जन विश्वास पैदा करने निकला है। जनता सब देख रही है और अच्छे से समझ रही है।


20 फरवरी से 01 मार्च तक होने वाली जन विश्वास यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर और समापन लखीसराय से होगी। इससे पहले तेजस्वी की इस यात्रा पर बीजेपी सांसद ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पिता पर तो जनता को कभी भरोसा नहीं हुआ, अब बेटा जन विश्वास यात्रा निकालने चले हैं। मुजफ्फरपुर सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि दोनों बाप-बेटे जन विश्वास यात्रा करके पीएम मोदी को हटाने का सपना देख रहे हैं। ऊपर से फिटफाट भीतर से मोकामा घाट।


गिरिराज ने आगे कहा कि 10 साल के UPA की सरकार में ये लोग विवादों में घिरे रहे। लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार के 10 साल ने लोगों में उम्मीद की किरण जगाई। जिसके अकाउंट में पैसा नहीं है, जिसका कोई अपना घर नहीं है, जिसके पास  अपनी कोई संपत्ति नहीं है उस नरेंद्र मोदी के खिलाफ राजद के लोग जन विश्वास पैदा करने चले हैं। जन विश्वास यात्रा पर निकलने वाले लालू परिवार के तमाम लोग लूटेरे हैं। सत्ता में रहकर धन कमाने वाला गिरोह है। उन्होंने दावा किया है कि चाहे कितनी भी यात्रा निकाल ले आएंगे तो पीएम मोदी है...2024 में बिहार के सभी चालीस सीटों को एनडीए जीतेगी और महागठबंधन का खाता भी नहीं खुलेगा।


उन्होंने यह भी कहा कि 2019 में किशनगंज हाथ से निकल गया था लेकिन इस बार उसे भी हासिल करके रहेंगे। एक बार फिर नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। बिहार और देश की जनता भी यही चाहती है। की जो सीट छूट गई थी उसे इस बार हम लोग हासिल कर लेंगे।  और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। बिहार की जनता ने यह मन बना लिया है। 


वही तेजस्वी के इस यात्रा को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने जोरदार पलटवार किया है। सम्राट ने कहा है कि तेजस्वी को पहले लूट यात्रा निकालनी चाहिए उसके बाद वो आगे की सोच रखें। सम्राट चौधरी ने तेजस्वी की यात्रा से जुड़े सवाल को लेकर कहा कि- तेजस्वी यादव के पहले लूट यात्रा निकालना था। बिहार में जो उनके परिवार में भ्रष्टाचार किया था। पहले तो लूट यात्रा कर बताना चाहिए कि कितना भ्रष्टाचार उन्होंने किया है और उनके परिवार ने किया है। उसके बाद वो जिस यात्रा पर निकलना चाहे निकलें हमें कोई एतराज नहीं है। 


मालूम हो कि, जन विश्वास यात्रा पर निकलने से पहले सोशल मीडिया के जरिए उनके निशाने पर नीतीश कुमार हैं। एक्स पर उन्होंने लिखा कि '2020 चुनाव में 𝟏𝟎 लाख सरकारी नौकरियां देने के मेरे संकल्प पर आदरणीय मुख्यमंत्री कहते थे कि 𝟏𝟎 लाख नौकरी देना एकदम असंभव है। यह गुमराह करने वाली बात है। कहाँ से देगा? कुछ पता है? पैसा क्या आसमान से आएगा? पैसा क्या जेल से आएगा? इसे कुछ सेंस है? पैसा क्या ऊपर से आएगा? राज्य में तो पैसा नहीं है।'