तेजस्वी ने नीतीश कुमार से फिर पूछा- 15 साल CM रहे, लेकिन क्यों नहीं अकेले लड़े चुनाव

तेजस्वी ने नीतीश कुमार से फिर पूछा- 15 साल CM रहे, लेकिन क्यों नहीं अकेले लड़े चुनाव

PATNA: भतीजा तेजस्वी यादव ने चाचा नीतीश कुमार पर शुक्रवार को कई ट्वीट कर निशाना साधा हैं। तेजस्वी ने लिखा कि ’’माफ करिए चाचा जी, मेरी उम्र भले ही कम हो, लेकिन आपकी तरह मैंने नीति, सिद्धांत और विचार का सौदा करना नहीं सीखा. आप 15 साल से सीएम है फिर भी आपमें अकेले चुनाव लड़ने का माद्दा नहीं है. आप विचार कीजिए क्या कमी है कि सदैव आपको बैसाखी की ज़रूरत होती है? इसपर भी जनता का ज्ञानवर्धन कीजिए.‘’

किसी भी मुद्दे पर आपसे बहस को लेकर तैयार

तेजस्वी ने अगला ट्वीट किया कि ‘’नीतीश जी, मैं नेता प्रतिपक्ष हूं और आप सीएम. अगर आपके कुप्रबंधन, लूट और नाकामियों को जनता के समक्ष रखना आपको मेरा अज्ञान लगता है तो यह आपका अज्ञान है. ससम्मान कहता हूं जितनी मेरी उम्र है उससे ज़्यादा आपका अनुभव. फिर भी आपकी पसंद के किसी भी विषय पर खुली बहस की विनम्र चुनौती देता हूं.

जब ज्ञान नहीं था तो क्यों बनाया डिप्टी सीएम

तेजस्वी ने अगले ट्वीट में लिखा कि ‘’मुख्यमंत्री जी कहते है मुझे कुछ नहीं आता? ठीक है चाचा, कुछ नहीं आता, फिर क्यों मुझे उपमुख्यमंत्री बनाया? मेरे विभागीय कार्यों को देखकर क्यों बेचैनी होने लगी थी? अगर आपको नेता प्रतिपक्ष के प्रति ऐसी अशोभनीय टिप्पणी करने में मानसिक सुख प्राप्त होता है तो कृपया आप ऐसा प्रतिदिन करिए.