तेजस्वी को CM बनाने के लिए कैंपेन कर रही बहनें, सोशल मीडिया पर कर रही प्रचार

तेजस्वी को CM बनाने के लिए कैंपेन कर रही बहनें, सोशल मीडिया पर कर रही प्रचार

PATNA: बिहार में तेजस्वी यादव विधानसभा चुनाव में सीएम बनने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. लेकिन इस बीच अपने भाई को सीएम बनाने के लिए उनकी बहनें भी सोशल मीडिया पर कैंपेन कर रही हैं. तेजस्वी की कई बहनें बिना राजनीति में रहते हुए भी जेडीयू और बीजेपी के खिलाफ प्रचार और ट्वीट कर रही है. 


सोशल मीडिया में धुआंधार कर रही प्रचार

तेजस्वी यादव की बड़ी बहन मीसा भारती को छोड़कर कोई भी बहन राजनीति में नहीं आई हैं. उसके बाद भी भाई को सीएम बनाने के लिए बहनों ने कमर कस ली हैं. रोहिणी आचार्य, राज लक्ष्मी और हेमा यादव लगातार तेजस्वी से संबंधित खबरें और वीडियो को शेयर और रिट्वीट कर रही हैं यही नहीं जमकर नेताओं पर भड़ास भी निकाल रही हैं. इसमें सबसे आगे रोहिनी आचार्य हैं. 


रोहिणी कर रही सबसे अधिक हमला

बीजेपी और जेडीयू पर हमला करने में सबसे आगे रोहिणी हैं. रोहिणी ने ट्वीट किया कि ‘’जनता ने बड़े प्यार से.... तुम्हें चौकीदारी का जिम्मा सौंपा था.! लेकिन तुम तो अडानी-अंबानी और नीरव मोदी के प्यार में बेवफा निकले!’’ अगले ट्वीट में निशाना साधा है और कहा कि "युवा मांगे रोजगार है.... उपहास उड़ाए नीतीश कुमार है! "सत्ता के दिन तेरे बचे हैं चार! अब गदी छोड़ तू नीतीश कुमार!!’’



राजलक्ष्मी ने किया ट्वीट

तेजस्वी की बहन राजलक्ष्मी भी रोज तेजस्वी और आरजेडी की खबरों को शेयर करती हैं. राजलक्ष्मी ने ट्वीट किया कि ‘’पांच साल बिहार से गायब रहते हैं और चुनाव आते ही बिहार का बेटा बनने का नाटक करते हैं. 2020 में बिहार में लालटेन और 2020 में यूपी में साइकिल का राज होगा’’. अगला ट्वीट किया कि ‘’लालू जी के बाद दूसरे नेता बनें तेजस्वी जिसमें कार्यकर्ता इतने उत्साहित हैं कि नेता माइक के द्वारा दिए भाषण के बावजूद भी नेता से ज्यादा कार्यकर्ता की आवाज़ गूंज रही है. ये गूंज बिहार के बदलाव की नई आगाज़ है. इस गूंज को सुन नीतीश कुमार आज अपना सामान पैक कर लिए होंगे.’’


हेमा भी मैदान में 

बीजेपी और जेडीयू नेताओं पर हमला करने में हेमा यादव भी पीछे नहीं हैं. भाई को सीएम बनाने के लिए वह भी मैदान में हैं. नेताओं पर जमकर निशाना साध रही हैं. हेमा यादव ने ट्वीट किया कि ‘’बिहार की जनता करें पुकार , मोदी अब तो दो अपने काम का हिसाब !!’  हेमा रोज कई ट्वीट को रिट्वीट करती हैं. इसमें तेजस्वी यादव के रैली के भीड़ वाला वीडियो और तेजस्वी यादव से संबंधित खबरें रोज शेयर करती हैं.