BJP का पीछा नहीं छोड़ेंगे तेजस्वी, सुबह-सवेरे कर दिया एलान

BJP का पीछा नहीं छोड़ेंगे तेजस्वी, सुबह-सवेरे कर दिया एलान

PATNA : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली के कारण आरजेडी के गरीब अधिकार दिवस की डेट बदलने वाले तेजस्वी यादव ने ऐलान कर दिया है कि वह किसी भी कीमत पर बीजेपी का पीछा नहीं छोड़ने वाले है.  भारतीय जनता पार्टी और उसके सहयोगी जनता दल यूनाइटेड पर जोरदार हमला बोला है बिहार के डबल इंजन वाली सरकार तेजस्वी के निशाने पर है.

तेजस्वी ने कहां है कि देश से कोरोना वायरस से अभी उमरा भी नहीं है और बीजेपी की सियासी भूख सामने आ गई है. ऐसे में एनडीए गठबंधन के लोगों का चेहरा जनता के सामने आ गया है. तेजस्वी ने कहा है कि वह सियासी भूख की बजाय गरीबों की भूखी फिक्र कर रहे हैं और यही वजह है कि उन्होंने 7 जून को गरीब अधिकार दिवस मनाने का फैसला किया है.


7 जून को होंगे आमने सामने

लालू की गैरमौजूदगी में तेजस्वी बीजेपी को सामने से टक्कर दे रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी के इस एलान के बाद कि 7 जून को अमित शाह डिजिटल रैली के जरिए शंखनाद करने वाले हैं. तेजस्वी उनके साथ मुकाबले के लिए सामने आ खड़े हुए हैं. बीजेपी की ओर से तारीख में बदलाव किये जाने के बाद तेजस्वी ने भी गरीब अधिकार दिवस की तारीख में बदलाव कर दिया है. अब दोनों 7 जून को ही एक-दूसरे के सामने-सामने होंगे.