आज सियासत का सुपर सैटरडे : तेजस्वी बड़ा खुलासा करेंगे, मंत्री राम सूरत राय भी करेंगे प्रेस वार्ता

आज सियासत का सुपर सैटरडे : तेजस्वी बड़ा खुलासा करेंगे, मंत्री राम सूरत राय भी करेंगे प्रेस वार्ता

PATNA : बिहार की सियासत के लिए आज सुपर सैटरडे है। विपक्ष और सत्ता पक्ष की तरफ से आज होने वाली दो बड़ी प्रेस कॉन्फ्रेंस ने इस बात का संकेत दे दिया है। आज सुबह 9 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। दावा किया गया है कि तेजस्वी यादव प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोई बड़ा खुलासा करेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर स्थित आवास पर हुई प्रेसवार्ता बुलाई गई है। 


उधर नीतीश कैबिनेट में बीजेपी कोटे से मंत्री रामसूरत राय भी आज 3 बजे प्रेस वार्ता करेंगे। राजस्व एवं भूमि सुधार मंत्री रामसूरत राय की यह प्रेस वार्ता बीजेपी कार्यालय में होगी। पहले तेजस्वी और उसके बाद मंत्री रामसूरत राय की प्रेस वार्ता को इस बात का संकेत माना जा रहा है कि तेजस्वी यादव ने दो दिन पहले बिहार विधानसभा में मंत्री रामसूरत राय को लेकर जो गंभीर आरोप लगाए थे उससे जुड़ी कोई बड़ी बात आज वह सामने रख सकते हैं। तेजस्वी लगातार यह आरोप लगा रहे हैं कि मंत्री रामसूरत राय के मुजफ्फरपुर स्थित कैंपस से शराब बरामद हुई और उनके भाई के ऊपर मामला दर्ज होने के बावजूद कार्रवाई नहीं की जा रही। 


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार के ऊपर इस मामले को लेकर हमलावर हैं। आरजेडी इस मसले पर मंत्री रामसूरत राय के इस्तीफे की मांग कर रही है। तेजस्वी ने शुक्रवार को भी पार्टी दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मंत्री रामसूरत राय पर हमला बोला था। वहीं जेडीयू विधायक के रिंकू सिंह के ऊपर हत्या के आरोप मामले को लेकर भी सरकार को कटघरे में खड़ा किया था। अपने ऊपर तरीके हमले का जवाब देते हुए  मंत्री राम सूरत राय पहले ही कह चुके हैं कि उनका अपने भाई से कोई सरोकार नहीं है। शुक्रवार की देर शाम जैसे ही तेजस्वी यादव के प्रेस कॉन्फ्रेंस की खबर आई वैसे ही बीजेपी की तरफ से मंत्री राम सूरत राय की प्रेस वार्ता के बारे में जानकारी दी गई। तेजस्वी की प्रेस वार्ता को लेकर बीजेपी भी तैयार दिख रही है हालांकि सबको इस बात का इंतजार है कि तेजस्वी का बड़ा खुलासा मंत्री रामसूरत राय के ऊपर होगा या फिर किसी अन्य मसले पर।