तेजस्वी-राबड़ी और राजश्री दिल्ली के लिए हुए रवाना, थोड़ी देर बाद लालू यादव बेहतर इलाज के लिए जायेंगे दिल्ली

तेजस्वी-राबड़ी और राजश्री दिल्ली के लिए हुए रवाना, थोड़ी देर बाद लालू यादव बेहतर इलाज के लिए जायेंगे दिल्ली

PATNA : इस वक्त की सबसे बड़ी खराब सामने आ रही है, जहां लालू परिवार राजधानी दिल्ली रवाना गये हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी, राजश्री और मीसा भारती दिल्ली रवाना हो गये हैं. ये सभी दिल्ली पहुंचकर लालू यादव के आने का इंतजार करेंगे. लालू यादव शाम 5 बजे दिल्ली जायेंगे. उनके लिए स्पेशल एयर एम्बुलेंस की व्यवस्थ की गई है.


बता दें कि दिल्ली जाने से पहले तेजस्वी यादव ने लालू यादव के सेहत को लेकर अपडेट दिया . उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना काम आ रहा है. आरजेडी सुप्रीमो की सेहत में पहले से सुधार हुई है. लालू प्रसाद यादव को दिल्ली ले जाया जायेगा. अब दिल्ली में ही उनका इलाज चलेगा. लेकिन, जरूरत पड़ी तो लालू यादव को सिंगापुर भी ले जायेंगे.  


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लालू यादव से मिलने पारस अस्पताल पहुंचे थे. अस्पताल से निकलने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से कहा कि लालू प्रसाद हमारे पुराने मित्र हैं. उन्हें आज एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया जाएगा. दिल्ली में सब तरह का टेस्ट कराया जाएगा. वे जल्द से जल्द ठीक हो यही भगवान से हम प्रार्थना करते हैं. नीतीश कुमार ने कहा कि सरकारी खर्चे पर लालू यादव का इलाज होगा. यह तो उनका अधिकार है.