तेजस्वी ने पूछा BJP से सवाल, क्या बंगाल के लोगों को नहीं मिलेगी कोरोना वैक्सीन?

तेजस्वी ने पूछा BJP से सवाल, क्या बंगाल के लोगों को नहीं मिलेगी कोरोना वैक्सीन?

PATNA :  पीएम नरेंद्र मोदी की बिहार में आज  रैली शुरू हो गई है. लेकिन इससे पहले तेजस्वी ने निशाना साधते शुरू बड़ा  सवाल खड़ा किया है. तेजस्वी यादव ने बीजेपी से पूछा है कि क्या बंगाल के लोगों को कोरोना वैक्सीन नहीं दिया जाएगा?

चुनावी रैली के लिए जाने के दौरान एयरपोर्ट पहुंचे तेजस्वी यादव ने कहा कि  आज प्रधानमंत्री आ रहे है उनका स्वागत है, हम आशा करते है प्रधानमंत्री जरूर बतायेंगे की नीति आयोग के रिपोर्ट में बिहार सबसे फिसड्डी राज्य रहा है. नीतीश कुमार 15 साल से मुख्यमंत्री रहे है, लेकिन उन्होंने बिहार के लिए क्या किया?   बिहार की जनता यह भी जानना चाहती है कि प्रधानमंत्री  बिहार को विशेष राज्य का दर्जा और पैकेज के बारे में क्या कहेंगे. 

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि बीजेपी 19 लाख रोजगार की बात कर रही है. रोजगार का मतलब जूता साफ करना,  नाला साफ करना हुआ और पकौड़े तलना भी हुआ. लेकिन हम तो 10 लाख सरकारी नौकरी की बात कर रहे है.

कोरोना वैक्सीन पर सवाल खड़ा करते हुए तेजस्वी ने कहा कि क्या वो सिर्फ बिहार के लोगों के लिए फ्री होगा  होगा या देश का होगा. बंगाल में क्या  मुफ्त कोरोना वैक्सीन नहीं दिया जाएगा.  वैक्सीन बीजेपी का थोड़े है जो चुनाव में इसकी घोषणा की जा रही है.