नीतीश के साथ चलने को तैयार हैं तेजस्वी, बोले.. डरिये मत मैं साथ हूं

नीतीश के साथ चलने को तैयार हैं तेजस्वी, बोले.. डरिये मत मैं साथ हूं

 PATNA : नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ चलने का एलान कर दिया है. तेजस्वी यादव ने कहा है कि वह नीतीश कुमार के साथ चलने को तैयार हैं. लेकिन उन्हें अपने घर से बाहर निकलना होगा. नीतीश कुमार अगर कोरोना से डरे हुए हैं तो वह उनके आगे आगे चलने को तैयार खड़े हैं


कोरोना के बीच जारी बिहार में सियासी वार पलटवार तिकड़ी को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक कदम और आगे बढ़ाया है. तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से घर से बाहर निकलने की अपील की है. कहा है कि संकटकाल में स्वास्थ्य व्यवस्था गरीब और मजदूरों की स्थिति जानने के लिए नीतीश कुमार घर से बाहर कब निकलेंगे. तेजस्वी ने कहा है कि 84 दिन से मुख्यमंत्री अपने घर से बाहर नहीं निकले हैं और ऐसा करने वाले देश के वह अकेले मुख्यमंत्री हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा है कि अगर आपको डर लग रहा है तो मैं आपके साथ चलूंगा लेकिन अब वक्त बाहर निकलने का है.




जेडीयू ने किया पलटवार

तेजस्वी के बयान के बाद जेडीयू प्रवक्ता अरविंद निषाद ने पलटवार किया है. कहा कि तेजस्वी यादव हर संकटकाल में जनता को छोड़ मौज मस्ती के लिए राज्य से बाहर चले जाते हैं. आपके सहयोगी हौसला अफजाई के लिए पिछले 84 दिन से कॉर्डिनेशन कमिटी की बात कर रहे है. लेकिन आप घर के सदस्यों के अलावे किसी से बात नहीं सुन रहे हैं. अगर कोई डर हो तो  पप्पू यादव को आगे कर सकते हैं.