तेजस्वी यादव का दावा, कुछ दिनों में JDU पार्टी हो जाएगी गायब, कई नेता नीतीश से खुश नहीं

तेजस्वी यादव का दावा, कुछ दिनों में JDU पार्टी हो जाएगी गायब, कई नेता नीतीश से खुश नहीं

PATNA: तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान सीएम नीतीश कुमार अपने आवास से बाहर नहीं निकले हैं. क्या उनकी जनता को लेकर कोई जिम्मेवारी नहीं है. वह बाहर नहीं निकल रहे हैं. अपने आवास को तो सैनिटाइज करा रहे हैं. लेकिन गरीबों की चिंता नहीं है. तेजस्वी यादव ने दावा किया कि कुछ दिनों के बाद जेडीयू पार्टी गायब हो जाएगी. तेजस्वी यादव आरजेडी के मिलन समारोह में बोल रहे थे. इस दौरान जेडीयू छोड़कर आरजेडी में गए जावेद इकबाल अंसारी समेत कई नेताओं को तेजस्वी ने सदस्यता दिलाई. 

मचेगी भगदड़

तेजस्वी यादव ने कहा कि जेडीयू नेता कहते हैं कि आरजेडी में टूट होने वाली है. लेकिन हम उनको बता देना चाहते हैं कि जेडीयू में भगदड़ मचने वाली है. क्योंकि नीतीश कुमार के काम से कई जेडीयू के नेता खुश नहीं हैं. जिसके कारण जेडीयू में भगदड़ मचेगी और कुछ दिनों के बाद जेडीयू गायब हो जाएगी. इसका नामो निशान मिट जाएगा. 

सत्ता की भूख

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी और जेडीयू को सिर्फ सत्ता की भूख है. गरीबों के भूख से कोई वास्ता नहीं है. यह वर्चुअल रैली कर रहे हैं.  जो भी प्रवासी मजदूरों लाया गया उसके परेशान किया गया. बिना मतलब के कई राज्यों से घूमाते हुए मजदूरों को लगाया गया. लॉकडाउन में कई प्रवासियों की मौत हुई. इसकी जिम्मेवार कौन है. क्वॉरेंटाइन सेंटर में खाने का व्यवस्था नहीं था. बोला गया कि एक प्रवासी पर पांच हजार रुपए खर्च किया गया. लेकिन यह पैसा घोटाला में चला गया है. इस दौरान सिपाही बहाली के अभ्यर्थी अपनी समस्या को लेकर तेजस्वी यादव से मुलाकात करने के लिए पहुंचे.