तेज रफ़्तार का कहर : ट्रक की चपेट में आने से मां की मौत ; आक्रोशितों लोगों ने सड़क किया जाम ; अनीसाबाद में भी स्कूटी सवार महिला को भी ट्रक ने रौंदा

तेज रफ़्तार का कहर : ट्रक की चपेट में आने से मां की मौत ; आक्रोशितों लोगों ने सड़क किया जाम ; अनीसाबाद में भी स्कूटी सवार महिला को भी ट्रक ने रौंदा

PATNA : बिहार में शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों में मासूम लोगों की जान नहीं जाती है। इसी कड़ी में ताजा मामला राजधानी पटना से आया है। जहां अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, पटना में अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत के बाद छठ पूजा का माहौल मातम में बदल गया। सोमवार के अहले सुबह अनीसाबाद गोलंबर के पास सड़क हादसे में एक ट्रक ने स्कूटी सवार महिला को कुचल डाला। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गौरीचक थाने के सामने बाइक सवार महिला और उसके बेटे को ट्रक ने टक्कर मारकर कुचल दिया, जिसमें इस महिला की भी मौके पर मौत हो गयी। 


वहीं, इस घटना में बाइक चला रहा उसका बेटा बुरी तरह घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया है। जहां से परिजन उसे लेकर नालंदा मेडिकल कॉलेज अस्पताल गये। मृतक महिला की पहचान दीदारगंज थानाक्षेत्र के माधोपुर गांव की रहने वाली मीना देवी के रूप में हुई है। 


उधर, घटना के बाद लोग स्थानीय लोग सड़क पर उतर आए और प्रदर्शन करने लगे। प्रदर्शन कर रहे लोग मृतक के परिजन के लिए मुआवजे की मांग कर रहे हैं। इस दौरान कुछ देर के लिए गौरीचक थाने के पास यातायात भी अवरुद्ध हो गया। हालांकि बाद में पुलिस ने ट्रक को किनारे करा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।