तेज रफ़्तार का कहर ! सड़क दुघर्टना में दुल्हे के भाई और बहनाई समेत तीन युवकों की मौत, छाया मातम

तेज रफ़्तार का कहर !  सड़क दुघर्टना में दुल्हे के भाई और बहनाई समेत तीन युवकों की मौत, छाया मातम

JAMUI : बिहार में सड़क हादसों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता होगा जब सड़क दुर्घटनाओं में मौत की खबरें सामने नहीं आती हों। इसी कड़ी में सड़क हादसे का एक मामला जमुई से सामने आ रहा है। जहां एक सड़क हादसे में बारात आए दुल्हे के भाई समेत कुल तीन लोगों की मौत हो गई। इस घटना के बाद मौके पर मातम का माहौल कायम हो गया। 


मिली जानकारी के अनुसार, जमुई-सिकंदरा मुख्य मार्ग के डूण्डो गांव के समीप बाइक से बारात जा रहे युवकों को तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कुचल दिया।  इस दुर्घटना में बाइक पर सवार दूल्हा के छोटे भाई सहित तीन युवकों की मौत हो गयी। मृतक युवक आमीन गांव निवासी सुरेश चौधरी का पुत्र नीरज कुमार जो दूल्हा का छोटा भाई भी है। जबकि सिकंदरा थानाक्षेत्र के जलय गांव निवासी उमेश चौधरी के पुत्र सुरेन्द्र चौधरी तथा दूल्हे के बहनोई का भाई बेगुसराय जिले के आगापुर गांव निवासी रुपेश चौधरी हैं। 


बताया जा रहा है कि, सदर थानाक्षेत्र के आमीन गांव निवासी सुरेश चौधरी के पुत्र सूरज कुमार की शादी शुक्रवार को थी। देर शाम आमीन गांव से बारात हरला गांव के लिए निकली थी। इस दौरान दूल्हा का छोटा भाई नीरज कुमार, बहनोई का भाई रुपेश चौधरी तथा फूफेरा भाई सुरेन्द्र चौधरी बाइक से हरला गांव के लिये निकले। जैसे ही वह डूण्डो मोड़ के समीप पहुंचे, तभी विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उन्हें कुचल दिया। इस दुर्घटना में दूल्हा के छोटे भाई नीरज कुमार तथा सुरेन्द्र चौधरी की मौत मौके पर ही हो गयी। जबकि उनके बहनोई के भाई रुपेश चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गए। 


उधर, इस घटना के बाद स्थानीय लोगों की सहायता से घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सक द्वारा घायल की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।पटना ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी भी मौत हो गयी। हालांकि घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया और सदर थाना पुलिस के हवाले कर दिया। सदर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी है।