तेज रफ़्तार का कहर, बाइक की सीधी टक्कर में गई दो युवक की जान

तेज रफ़्तार का कहर, बाइक की सीधी टक्कर में गई दो युवक की जान

RANCHI : राज्य में सड़क हादसों की वजहों से आए दिन कहीं न कहीं किसी न किसी जिलें में लोगों की जान जा रही है।  हालांकि, इसके रोकथाम को लेकर भी ट्रैफिक पुलिस भी काफी अलर्ट मोड पर काम कर रही है। इस बीच अब एक ताजा मामला लतेहार जिले से निकल कर सामने आ रहा है। जहां सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई है। जबकि, दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं जिन्हें रिम्स रेफर कर दिया गया है। 


दरअसल,  लातेहार जिला के चंदवा में तेज रफ्तार के कहर ने दो युवकों की जान ले ली। चंदवा थाना क्षेत्र अंतर्गत चंदवा मैक्लुस्कीगंज रोड पर दो बाइक की आमने - सामने की टक्कर हो गयी। जिसके बाद इस सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है। 


बताया जा रहा है कि, दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर विपरीत दिशा से चार युवक आ रहे थे। इसी बीच चंदवा मैक्लुस्कीगंज पथ पर कुसुमटोली के पास तेज रफ्तार के कारण दोनों बाइक की सीधी टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार काफी दूर जा गिरे। इस दुर्घटना के बाद चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना में मृतक की पहचान हेचकल तिर्की और छोटू गंझू की मौत हो गयी। ये दोनों चंदवा प्रखंड के रहने वाले थे। 


इधर, इस घटना के बाद पुलिस अस्पताल पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी प्राप्त की. वहीं मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की और मौके से दुर्घटनाग्रस्त बाइक को जब्त कर लिया। पुलिस ने घटना की सूचना मृतक और घायल युवकों के परिजनों को भी दे दी। इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।