तेज रफ़्तार बनी मौत की वजह, ट्रक की चपेट में आने से जीजा-साले की मौत, पुलिस पर लगा ये आरोप

तेज रफ़्तार बनी मौत की वजह, ट्रक की चपेट में आने से  जीजा-साले की मौत, पुलिस पर लगा ये आरोप

BOKARO : झारखंड में सड़क हादसों की वजहों से मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन तेज रफ़्तार के कारण लोगों की जान न जा रही हो। इस बीच अब एक ताजा मामला बोकारो  से निकल कर सामने आ रहा है। जहां तेज रफ़्तार ट्रक की चपेट में आने की वजहों से जीजा - साले की मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के मुताबिक, बोकारो के पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र इलाके में उस समय अफरा- तफरी मच गई जब यह मालूम चला कि यहां एक तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक सवार दो व्यक्ति को जोरदार टक्कर मार दी है। जिसमें दोनों की मौत हो गई। ये दोनों रिश्ते में जीजा-साला थे। इसके साथ ही मृतक के परिजनों ने पुलिस की पेट्रोलिंग टीम पर मदद नहीं करने का भी आरोप लगाया है। इस घटना में मृतक की पहचान निरंजन कुमार और कमलेश साव के रूप में हुई है। 


बताया जा रहा है कि, जीजा निरंजन कुमार और साला कमलेश साव अपने घर आदर्श कॉलोनी से आईटीआई मोड़ गए थे। वहां से लौटने के दौरान वे तेलीडीह गंगाधर मोड़ के नजदीक ट्रक की चपेट में आ गए। इस घटना में निरंजन कुमार कि स्पॉट डेथ हो गई, लेकिन उसके साले कमलेश साव की सांसे चल रही थी. जिसके बाद उसे बोकारो जनरल अस्पताल ले जाया गया। वहां से कुछ घंटों के बाद उसे सदर अस्पताल लाया गया। जहां पहुंचते ही कमलेश साव की मौत हो गई। 


इधर, इस घटना को लेकर परिजनों ने पुलिस की पेट्रोलिंग टीम के पर आरोप लगाया कि दुर्घटना के बाद घायल कमलेश साव को अस्पताल ले जाने की विनती की गई थी, लेकिन पुलिस वालों ने कोई मदद नहीं कीजिसके कारण घायल को अस्पताल ले जाने में काफी देरी हो गई और उसकी मौत हो गई। हलांकि,  पुलिस टीम घटनास्थल पहुंची और दुर्घटना के बारे में जानकारी ली। फिलहाल, पुलिस दोनों वाहनों को जब्त कर थाना ले आई। वहीं परिजनों द्वारा शव को लाकर विरोध जताने पर पुलिस प्रशासन ने उन्हें समझा-बुझाकर दोनों डेड बॉडी को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।