तेज रफ़्तार का कहर ! तिलक समारोह की खुशी मातम में बदली, सड़क हादसे में महिला की मौत,

तेज रफ़्तार का कहर ! तिलक समारोह की खुशी मातम में बदली, सड़क हादसे में महिला की मौत,

ARA : बिहार में सड़क हादसों के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजह से लोगों की जान नहीं जा रही हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला भोजपुर से निकल कर सामने आया है। जहां सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। इस घटना के बाद इलाके में अफरा -तफरी का माहौल कायम हो गया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, आरा में देर रात एक बड़ी दुर्घटना हुई तिलक समारोह से लौट रहे लोगों से भरी ट्रैक्टर नहर के गड्ढे में पलट गई। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 10 से ज्यादा की संख्या में को जख्मी हुए हैं। सभी ज़ख्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों के पोस्टमार्टम के लिए शव को आरा सदर अस्पताल भेजा गया.घटना चरपोखरी थाना क्षेत्र के मुकुंदपुर के समीप हुई है। 


घटना के बारे में बताया गया कि, अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के तिवारीडीह गांव से विनोद मुसहर की पुत्री फुला कुमारी का तिलक कार्यक्रम होने मकुंदपुर गांव में गया था। देर रात लगभग 2 बजे के आसपास ट्रैक्टर के ट्रॉली में लगभग 30 से ज्यादा लोग वापस लौट रहे थे जिसमें कई बच्चे भी शामिल थे तभी मकुंदपुर के समीप नाहर के गड्ढे में ट्रैक्टर अन्यंत्रित हो कर पलट गई। दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।