टंकी में गिरने से मजदूर की मौत, मचा कोहराम

टंकी में गिरने से मजदूर की मौत, मचा कोहराम

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक मजदूर की गटर के टंकी में अचानक गिरने से दर्दनाक मौत हो गई. घटना लाखो थाना क्षेत्र के लाखो पेट्रोल पंप के समीप की है. मृतक की पहचान मधेपुरा जिले के रहने वाले अजीत कुमार के रूप में की गई है. 


बताया जाता है कि अजीत कुमार बेगूसराय के लाखो पेट्रोल पंप के पास कई मजदूरों के साथ टाइल्स का काम करता था. देर रात काम होने के बाद पेट्रोल पंप के मुंशी उसे काम करने के लिए बुलाकर ले गए लेकिन जिस जगह मजदूर अजीत कुमार काम कर रहा था, उसे पता नहीं था कि वहां गटर की टंकी है और ना ही उसे मुंशी ने उस बारे में बताया. जिस कारण अचानक अजीत कुमार टंकी में गिर गया. जैसे ही गटर के टंकी में गिरने की जानकारी मजदूरों को लगी, काफी अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया.  सभी मजदूरों के द्वारा अजीत को निकालने की काफी कोशिश की गई लेकिन उसे निकाला नहीं जा सका. 


बाद में वहां पर दो जेसीबी को लाया गया. तकरीबन 10 घंटे के बाद जेसीबी से जमीन खोदने पर अजीत का शव निकाला गया. मजदूरों ने आरोप लगाया कि यह हादसा मुंशी की लापरवाही के कारण हुआ है. फिलहाल लाखो थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.