स्वास्थ्य मंत्री के अश्लील वीडियो में दिख रही महिला अचानक आई सामने, कहा-बन्ना गुप्ता को वह जानती तक नहीं, मुझे बदनाम करने की साजिश

स्वास्थ्य मंत्री के अश्लील वीडियो में दिख रही महिला अचानक आई सामने, कहा-बन्ना गुप्ता को वह जानती तक नहीं, मुझे बदनाम करने की साजिश

RANCHI: झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का डर्टी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एक महिला अचानक सामने आई हैं। महिला ने सफाई देते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें उसी का फोटो एडिट करके लगाया गया है। महिला का कहना है कि वह इस वीडियो में नहीं है। ना ही वो बन्ना गुप्ता को जानती है और ना ही उनका बन्ना गुप्ता से कोई संबंध हैं।  


महिला का कहना है कि उसकी फोटो का गलत उपयोग कर बदनाम करने की कोशिश की गयी है। जो एक बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रहा है। महिला ने बताया कि वह नौकरी करती है तीन बच्चों की मां है उनके छोटे-छोटे बच्चे हैं। वह अपने हसबैंड के साथ चैट कर रही थी उनके फोटो को मिसयूज किया जा रहा है। जबकि वह कभी बन्ना गुप्ता से मिली नहीं है। वीडियो वायरल होने के बाद उनके परिवार को लोग भी परेशान हैं। महिला ने अपील की है कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को डिलीट किया जाए और जो भी इस मामले में दोषी हैं उन पर कार्रवाई की जाए।


गौरतलब है कि 17 अप्रैल की रात करीब 1 बजकर 26 मिनट पर रिकॉर्ड हुआ झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर बीते दिनों तेजी से वायरल हुआ। जिसके बाद झारखंड के राजनीतिक गलियारे में हडकंप मच गया। जो वीडियो वायरल हुआ उसमें मंत्री बन्ना गुप्ता गंजी पहने हुए किसी महिला से सेक्स चैट करते दिखे। वीडियो चैट में दिख रही महिला नग्न अवस्था में है। महिला अश्लील बातें कहती दिख रही है। छोटे से इस वीडियो क्लीप को देखने से पता चलता है कि इसे उसी महिला के मोबाइल से रिकार्ड किया गया यह वीडियो है जो नंग्न अवस्था में है। 


वायरल वीडियो चैट के दौरान स्क्रीन रिकार्डिंग का ऑप्शन यूज किया गया। हालांकि फर्स्ट बिहार इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता। लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो दो तीन दिन में खूब वायरल हुआ। वीडियो सामने आने के बाद मंत्री बन्ना गुप्ता ने जमशेदपुर के बिष्टुपुर साइबर थाना में अज्ञात के खिलाफ वीडियो वायरल करने की प्राथमिकी दर्ज करायी और कार्रवाई की मांग की।  


हेमंत सोरेन सरकार के स्वास्थ्य मंत्री  बन्ना गुप्ता ने एसएसपी को पत्र लिखकर बताया था कि उनकी तस्वीर लगाकर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो वायरल किया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर साइबर सेल से इसकी जांच करायी जाये। जिसके बाद धारा  469/500 आईपीसी एवं 66 (सी), 66 (ई), 67 आईटी ए एक्ट 2008 व अन्य धाराओं को आधार मानते हुए मामला दर्ज कर लिया गया। 


बन्ना गुप्ता ने कहा कि सोशल मीडिया में उनकी छवि को धूमिल करने और राजनीतिक विद्वेष की भावना से कुछ प्रमुख राजनीतिक विरोधियों ने साजिश के तहत एक फर्जी वीडियो वायरल किया है।  इसमें साफ दिख रहा है कि फोटोशॉप या अन्य किसी एडिटिंग एप से यह कुकृत्य किया गया है। उन्होंने कहा था कि पुलिसिया जांच के बाद सब दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। जिन लोगों ने इस फर्जी और एडिटेड वीडियो के माध्यम से उन्हें फंसाने की कोशिश की उन सभी के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई करेंगे।