स्वर्ण व्यवसायी को दिनदहाड़े मारी गोली, गले से सोने की चेन छिनकर अपराधी हुआ फरार

स्वर्ण व्यवसायी को दिनदहाड़े मारी गोली, गले से सोने की चेन छिनकर अपराधी हुआ फरार

MUZAFFARPUR:  बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं। यही कारण है कि आए दिन लूट, हत्या, चोरी, डकैती, दुष्कर्म, अपहरण जैसी आपराधिक वारदातों को बेखौफ अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर के सकरा थाना क्षेत्र से आ रही है जहां बाइक सवार तीन अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मार दी और गले से सोने की चेन छिनकर फरार हो गये। गोली लगने से स्वर्ण व्यवसायी गंभीर रूप से घायल हो गये। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना रेफर किया गया है।  


मिली जानकारी के अनुसार सकरा थानाक्षेत्र के स्वर्ण व्यवस्यायी ओमप्रकाश कुमार उर्फ छोटू सकरा प्रखंड के दुबे टोला में दीवाली का प्रसाद देने पहुंचा था और प्रसाद देने के बाद पर घर लौट रहा था तभी रास्ते में ही एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने पहले पीछे से धक्का मारा फिर ओवरटेक कर गोली मार दी। गोली स्वर्ण व्यवसायी के कंधे में जा लगी जिससे वे वहीं गिर पड़े। जिसके बाद अपराधियों ने गले से चेन निकालकर फरार हो गये। 


गंभीर रूप से घायल व्यवसायी को अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस फिलहाल पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। वही दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। परिजन आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।