राबड़ी ने सुशील मोदी को बताया मेवालाल, बोली..बकवास करने के बदले 15 साल में काम करते तो आज नहीं होता पलायन

राबड़ी ने सुशील मोदी को बताया मेवालाल, बोली..बकवास करने के बदले 15 साल में काम करते तो आज नहीं होता पलायन

PATNA:  ''प्रवासी मजदूरों के आंसुओं से वोट की फसल सींचना चाहते हैं लालू प्रसाद'' वाले सुशील मोदी के बयान के बाद राबड़ी देवी भड़क गई. राबड़ी ने जमकर मोदी को खरी खोटी सुना दी और मेवालाल बताया. 

काम करते तो नहीं होता पलायन

राबड़ी देवी ने कहा कि ‘’मेवालाल जी, जितना बकवास 15 साल में किए हो अगर उसका एक फीसदी भी कार्य करते तो हर दूसरे घर से पलायन नहीं होता. बिहारी श्रमिकों को 15 साल आपका अत्याचार नहीं सहना पड़ता. ऊपर-नीचे आपकी सरकारें है. 60 दिन में बिहारियों को वापस नहीं ला सके है. लेकिन दिन भर बक-बक कितना भी करवा लीजिए.''

लाखों फंसे हैं बिहारी

लॉकडाउन के कारण लाखों बिहारी मजदूर दूसरे राज्यों में फंसे हुए है. करीब एक लाख तो बिहार आए गए, लेकिन भी कई लाख फंसे हुए हैं. जिसको लेकर बार-बार आरजेडी बिहार सरकार और केंद्र सरकार पर निशाना साध रही है. बिहारियों को वापस लाने की मांग कर रही है. यही नहीं लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव भी नीतीश सरकार को बिहारियों को लाने में विफल बता रहा है. क्वॉरेंटाइन सेंटर की कुव्यवस्था को लेकर भी सरकार को आरजेडी के नेता घेर रहे हैं. शनिवार को तेजस्वी यादव ने अपना प्रोफाइल फोटो ट्विटर का चेंज कर दिया. इसको लेकर ही सुशील मोदी ने लालू प्रसाद पर निशाना साधा था. जिसके बाद आज राबड़ी देवी ने जवाब दिया है.