सुशील मोदी के बयान पर भड़के लालू, कहा-सुशील मोदी क्या चीज है

सुशील मोदी के बयान पर भड़के लालू, कहा-सुशील मोदी क्या चीज है

DESK: पटना में मीडिया ने लालू को बताया कि बीजेपी नेता सुशील मोदी कह रहे हैं कि बिहार में भी महाराष्ट्र की तरह ही होगा। इस सवाल पर लालू भड़क गये उन्होंने कहा कि सुशील मोदी क्या चीज है। महाराष्ट्र में सियासी फेरबदल और एनसीपी में टूट के बाद राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव का बड़ा बयान सामने आया है। 


आरजेडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव ने कहा कि शरद पवार एक ताकत का नाम है। जिसे हिलाने का काम किया जा रहा है। शरद पवार की अपनी शक्ति और हैसियत है। शरद पवार के सामने भाजपा फेल हो जाएगी।


उन्होंने कहा कि शरद यादव का कोई बाल भी बांका नहीं कर सकता। लालू ने आगे कहा कि बीजेपी का सफाया हो रहा है। बिहार में तो बीजेपी का खेल चलने वाला ही नहीं है। पटना में मीडिया से बातचीत करते हुए राजद सुप्रीमो ने कहा शरद पवार पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। शरद एक हैसियत हैं और एक ताकत हैं। उस ताकत को नरेंद्र मोदी ने हिलाने की कोशिश की है। इस कोशिश में सब फेल हो जाएंगे


शरद पवार का इस देश के मजबूत नेता है कोई असर पड़ने वाला नहीं है. नरेंद्र मोदी का सफाया हम करके रहेंगे। मीडिया ने लालू को बताया कि बीजेपी नेता सुशील मोदी कह रहे हैं कि बिहार में भी महाराष्ट्र की तरह ही होगा। इस सवाल पर लालू भड़क गये उन्होंने कहा कि सुशील मोदी क्या चीज है।