मुंबई पुलिस जांच में बिहार पुलिस के रास्ते में डाल रही रोड़ा, BJP चाहती है सुशांत केस की हो CBI जांच

मुंबई पुलिस जांच में बिहार पुलिस के रास्ते में डाल रही रोड़ा, BJP चाहती है सुशांत केस की हो CBI जांच

PATNA: बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाया है मुंबई में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच कर रही बिहार पुलिस के रास्ते में  मुंबई पुलिस रूकावट बन रही है. सही से जांच नहीं करने दे रही है. 

बीजेपी चाहती है सीबीआई जांच हो

इसको लेकर सुशील मोदी नेकहा कि मुंबई पुलिस सुशांत मौत मामले में बिहार पुलिस द्वारा निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है. बिहार पुलिस पूरी कोशिश कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस सहयोगी नहीं कर रही है. बीजेपी सुशांत मौत मामले की जांच सीबीआई से कराने की आवश्यकता महसूस करती है.

डीजीपी ने की बैठक

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने बैठक की है. इस दौरान अधिकारियों से अब तक हुई जांच के बारे में जानकारी ली. बैठक में एडीजी पुलिस हेड क्वॉटर, आईजी पटना रेंज और एसएसपी पटना शामिल हुए हैं. डीजीपी ने सभी इसके बारे में फीडबैक लिया. मुंबई में हो रही कार्रवाई को लेकर अधिकारियों ने डीजीपी को अवगत कराया है. बैठक के दौरान डीजीपी ने अधिकारियों को कई निर्देश भी दिया है. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने पटना में रिया चक्रवर्ती समेत कई लोगों पर केस दर्ज किया है. जिसके बाद बिहार पुलिस मुंबई में मामले की जांच करने के लिए पहुंची हैं. बिहार पुलिस रिया के कई ठिकानों पर भी पहुंची, लेकिन रिया से फरार थी. अंकिता लोखंडे का बयान दर्ज किया है. कई बैंकों से सुशांत सिंह रातपूत के खाता से दूसरे खाता पर हुए ट्रांसफर को लेकर गई बैंकों में जांच की है. बिहार में पुलिस सुशांत के घर पर भी पहुंची थी जहां पर उन्होंने सुसाइड किया था.